BREAKING NEWS :लालू यादव को मिली जमानत , दुमका कोषागार मामले में मिली जमानत

BREAKING NEWS :लालू यादव को मिली जमानत , दुमका कोषागार मामले में मिली जमानत

BREAKING NEWS दो दिन बाद जेल से बाहर आएंगे लालू, 10 लाख रुपये भरना होगा जुर्माना, जानिए कोर्ट ने क्या-क्या कहा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav )को झारखंड उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी है. लेकिन लालू यादव बेल मिलने के बावजूद भी अभी जेल से बाहर नहीं आ सकते हैं. वकीलों की मानें तो लालू को अभी दो से तीन दिन का समय लगेगा. झारखंड उच्च न्यायालय ने कहा है कि लालू यादव को 10 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना होगा.

चारा घोटाले के मामले में करीब साढ़े तीन साल से सजा काट रहे राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आखिरकार जमानत मिल गई है। उनकी जमानत मंजूर किए जाने के बाद राबड़ी देवी के आवास पर खुशियों का माहौल है। उनके बेटे तेज प्रताप यादव. तेजस्‍वी यादव, बेटियां मीसा भारती, राजलक्ष्‍मी यादव और रोहिणी आचार्य अपने पिता की जमानत मंजूर होने से खुश हैं।

राजद समर्थक इस खबर से खूब उत्‍साहित हैं। अब लालू यादव को रांची की होटवार जेल में नहीं लौटना होगा। वे फिलहाल दिल्‍ली एम्‍स में अपना इलाज करा रहे हैं। देखना होगा कि लालू अभी एम्‍स में ही रहते हैं या फिर किसी दूसरे अस्‍पताल में शिफ्ट होना पसंद करते हैं।

BREAKING NEWS Lalu Yadav को मिली जमानत

लालू को जेल से बाहर आने के लिए ₹100000 के निजी मुचलके का बांड निचली अदालत में भरना होगा। हालांकि कोर्ट की बिना अनुमति के वे देश से बाहर नहीं जा पाएंगे और ना ही किसी भी सूरत में अपना पता और मोबाइल नंबर बदलेंगे। हाई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को जमानत देने के दौरान इन शर्तों को लगाया है।

आपको बता दें कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव को सात साल की सजा सुनाई थी. इससे पहले जब कोर्ट में पिछली बार सुनवाई हुई थी तब लालू प्रसाद की ओर से दस्तावेज पेश करते हुए दावा किया गया था कि उन्होंने 42 महीने से अधिक समय तक जेल की सजा काट ली है.

गौरतलब हो कि राजद सुप्रीमो लालू यादव को पिछले महीने 23 जनवरी को रांची के रिम्स से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया था. उनकी तबियत ज्यादा खराब होने पर उन्हें रांची से चार्टड प्लेन से दिल्ली ले जाय गया था. फिलहाल दिल्ली के एम्स में डॉ राकेश यादव की देख रख में उनका इलाज किया जा रहा है. उनकी देखरेख में दिल्ली एम्स की एक टीम लगी हुई है. जानकारी के अनुसार लालू यादव लंग्स, किडनी और हार्ट की बीमारी से जूझ रहे हैं.

BREAKING NEWS Lalu Yadav

टेलीग्राम ग्रुप – क्लिक करें

फेसबुक ग्रुप – क्लिक करें

Daily न्यूज़ – क्लिक करें

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women's College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज में नए सत्र के नामांकन के लिए अब 20 जून तक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरे जाएंगे।...