BREAKING NEWS: हाई लेवल मीटिंग ख़त्म होने के बाद लॉकडाउन पर CM Nitish का बड़ा बयान –

BREAKING NEWS: हाई लेवल मीटिंग ख़त्म होने के बाद लॉकडाउन पर CM Nitish का बड़ा बयान –

बिहार में कोरोना से बेकाबू होते जा रहे हालात से निपटने के लिए लॉकडाउन लगाया जा सकता है. कल होने वाली सर्वदलीय बैठक में इस पर फैसला लिया जा सकता है. सरकार ने इसका संकेत दे दिया है. उधर शुक्रवार को सूबे में कोरोना के 6253 मरीज पाये गये हैं. गुरूवार को 6 हजार 133 नये मरीज मिले थे. शुक्रवार को कल की तुलना में कम टेस्ट होने के बावजूद मरीजों की तादाद बढ़ गयी है. lockdown after high level meeting in bihar

सीएम नीतीश ने कहा कि “आज की बैठक में जो भी जानकारी मिली है. उस सभी बातों को कल शनिवार को राज्यपाल के नेतृत्व में होने वाली सर्वदलीय बैठक में सभी दलों के नेताओं के सामने रखा जायेगा. इस बैठक के अगले दिन भी राज्य के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की जाएगी.” इस मीटिंग के बाद ही राज्य सरकार कोई बड़ा निर्णय ले सकती है.

16 मई तक ये सारी चीजें रहेंगी बंद –

lockdown after high level meeting in bihar

फिलहाल देश भर में तबाही मचा रही कोरोना वायरस को लेकर बिहार सरकार और भी ज्यादा सतर्क हो गई है. बिहार में कोरोना संक्रमण की वजह से स्थिति और भी ज्यादा खतरनाक होती जा रही हैं. इसलिए सरकार ने एक बड़ा फैसला ले लिया है. बिहार के सारे जिम, स्विमिंग पूल, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, आउटडोर स्टेडियम और इनडोर स्टेडियम को बंद कर दिया गया है.

संस्कृति, कला एवं युवा मंत्रालय की ओर से जारी नया आदेश के मुताबिक बिहार के सारे जिम, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, आउटडोर स्टेडियम और इनडोर स्टेडियम को 16 मई तक बंद कर दिया गया है. कोरोना की दूसरे लहर के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बिहार सरकार बहुत चिंतित है. इसलिए यह बड़ा निर्णय लिया गया है.

मंत्रालय की ओर से जारी इस आदेश में साफ़-साफ़ लिखा गया है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर और राज्य में तेजी से बढ़ती मरीजों की संख्या को देखते हुए यह डिसीजन लिया गया है. पत्र में ये भी कहा गया है कि यह आदेश तत्काल प्रभाव से 16 मई तक लागू रहेगा. यह पत्र छात्र एवं युवा कल्याण विभाग के निदेशक संजय सिन्हा की ओर से निर्गत किया गया है.

BREAKING NEWS : कोरोना पर सभी जिलों के डीएम के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हाईलेवल मीटिंग हुई समाप्त। मुख्यमंत्री ने कहा, सर्वदलीय बैठक में होगा अंतिम फैसला। लॉकडाउन और कर्फ्यू पर कुछ भी बोलने से किया इनकार।

Telegram group – Click here

Facebook group – Click here

न्यूज़ पेज – क्लिक करें

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women's College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज में नए सत्र के नामांकन के लिए अब 20 जून तक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरे जाएंगे।...