BREAKING NEWS: पटना PMCH में 70 डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव, 50 से ज्यादा नर्स भी संक्रमित

BREAKING NEWS: पटना PMCH में 70 डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव, 50 से ज्यादा नर्स भी संक्रमित

बिहार में कोरोना महामारी का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है. राजधानी पटना में हालात बेकाबू हो ते रहे हैं. इस वक़्त एक ताजा खबर बिहार के सबसे बड़े अस्पताल से जुड़ी हुई आ रही है. जानकारी मिली है कि बड़ी संख्या में पटना पीएमसीएच के डॉक्टर्स और नर्स पॉजिटिव पाए गए हैं.

पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के सुपरिटेंडेंट की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पीएमसीएच में कार्यरत 70 डॉक्टर्स और 55 से ज्यादा नर्स अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अस्पताल के अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार को भी 7 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं,

जिनमें से दो की स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए उन्हें कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. बाकि संक्रमित डॉक्टरों को आइसोलेट कर दिया गया है. उनके संपर्क में आये अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को भी कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया है.

बड़ी खबर : बिहार में लगा नाईट कर्फ्यू, नई गाइडलाइन जारी, यहां पढ़िए क्या खुला रहेगा और क्या रहेगा बंद

गौरतलब हो कि बिहार में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है. खाकी से लेकर खादी तक हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है. चिंता की बात है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में मरनेवालों का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ा है. बिहार में दारोगा और इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मियों की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

बिहार में कोरोना वायरस वैक्सीन का दोनों डोज लेने के बावजूद भी पुलिसवाले कोरोना के प्रकोप से नहीं बच पा रहे हैं. सूबे में इस साल 202 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बीते दिनों दारोगा और इंस्पेक्टर समेत कुल 5 पुलिसकर्मियों की मौत कोरोना से हो गई. अभी भी कई डीएसपी रैंक के अधिकारी कोरोना से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं.

टेलीग्राम ग्रुप – Click here

Facebook group – Click here

Daily news – click here

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women's College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज में नए सत्र के नामांकन के लिए अब 20 जून तक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरे जाएंगे।...