AddText 04 13 07.36.07

BRABU : PAT 2020 को लेकर सीटें तय, परीक्षा बोर्ड ने तय किया इस विषय में इतने सीटें, यहाँ देखें

BRABU PAT 2020 : बिहार विश्वविद्यालय परीक्षा चोर्ड पैट 2020 को लेकर मंगलवार को सभी डीन की बैठक कुलपति आवास में हुई। बैठक में कंप्यूटर साइंस, मैनेजमेंट और बीएड की सीटों का निर्धारण किया गया।

बैठक में पैट के नोडल अफसर प्रो. प्रमोद कुमार ने सीट तब करने का प्रस्ताव रखा। परीक्षा बोर्ड ने तय किया इस विषय में इतने सीटें।

इस पर सभी डीन ने सहमति जताई। बैठक में तय किया गया कि Management को 40 सीटें, Computer Science को 25 सीटें व B.Ed. को 50 सीटें P. Hd. कराने के लिए दी जाएंगी। जबकि, B.Ed. की 50 सीटें Philosophy Dept. से काट कर दी गई हैं। Philosophy Dept. में 75 सीटें थीं।

BRABU UG First Merit List 2022: स्नातक सत्र 2022-25 में एडमिशन की First Merit List इस तिथि को, कुलपति भेजा प्रस्ताव, यहाँ जाने पूरी डिटेल्स

इसलिए विभाग की 50 सीट काट कर दी गई कंप्यूटर साइंस के पीएचडी गाइड बैठक में तय किया गया कि Philosophy Dept PhD Guide to Physics, Maths and Electronics के शिक्षक बनेंगे।

टीआर की छपाई के मामले पर विचार किया गया

15 फरवरी को आयोजित परीक्षा बोर्ड की बैठक में लिए गए, निर्णय की पुष्टि की गई। टीआर की छपाई के मामले पर विचार किया गया। पीछे के अंक पत्र पर चर्चा हुई।

पैट 2020 की सभी ऑफिसियल जानकारी पाने हेतु इस टेलीग्राम ग्रुप में अभी जुड़े

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU: पीजी के छात्रों को अब इस नए फॉर्मेट में मिलेगा मार्क्सशीट और सर्टिफिकेट, परीक्षा बोर्ड ने लिया यह बड़ा फैसला, यहाँ जाने क्या है बड़ा फैसला

Scroll to Top