पप्पू यादव गिरफ्तार, गांधी मैदान थाने में समर्थकों की भारी भीड़, पप्पू यादव की रिहाई की कर रहे मांग

पप्पू यादव गिरफ्तार, गांधी मैदान थाने में समर्थकों की भारी भीड़, पप्पू यादव की रिहाई की कर रहे मांग

पटना के मंदिरी स्थित जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के आवास पर मंगलवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस पहुंची। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को मंदिरी स्थित उनके आवास में कुछ देर के लिए नजरबंद किया गया। पप्पू यादव के आवास के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल को लगाया गया। इस दौरान बुद्धा कॉलोनी थाना के थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे। जिसके बाद पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पप्पू यादव को गिरफ्तार कर पुलिस गांधी मैदान थाने लेकर आयी।

मांझी के बाद नीतीश सरकार पर भड़के मंत्री मुकेश सहनी, पप्पू यादव की गिरफ्तारी को बताया असंवेदनशील

पप्पू की गिरफ्तारी के बाद भड़के मांझी, कहा- ऐसी घटना मानवता के लिए खतरनाक, जन आक्रोश होना लाजमी

पप्पू यादव की गिरफ्तारी से नाराज उनके समर्थक थाना परिसर में ही धरना पर बैठ गये और पुलिस की इस कार्रवाई को गलत बताया। जाप कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव को छोड़ने की मांग की। हालांकि पप्पू यादव की रिहाई की मांग ट्विटर पर भी की जा रही है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि एम्बुलेंस मामले का खुलासा करने वाले पर पुलिस कार्रवाई कर रही है जबकि इस मामले में जो दोषी हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। पप्पू यादव को साजिश के तहत परेशान किया जा रहा है।

गौरतलब है कि बीते दिनों ही पप्पू यादव ने एम्बुलेंस को लेकर सांसद राजीव प्रताप रूडी पर सवाल उठाया था। बताया जाता है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉकडाउन उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने ट्विटर पर अपनी गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि “मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया है” अपने दूसरे ट्वीट में पप्पू यादव ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर हमला बोला। पप्पू यादव ने ट्वीट पर लिखा कि ” लॉकडाउन उल्लंघन के नाम पर गिरफ्तारी, सरकार ने खुद मार ली अपने पांव पर कुल्हाड़ी, जाग गयी जनता तो मोदी-नीतीश यह आपकों पड़ेगी भारी”

कोरोना काल में लगातार पप्पू यादव की एक्टिविटी को देखते हुए उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। पप्पू यादव को गिरफ्तार करने के लिए कोतवाली DSP समेत पांच थानों के थाना प्रभारी उनके मंदिरी आवास पर पहुंचे जहां से पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।



पप्पू यादव ने पुलिस को लिखा कि यदि प्रशासन नहीं चाहता है कि वह इस कोरोना काल मे घर से बाहर निकले तो वह अपने आवास से बाहर नहीं निकलेंगे। जिसके बाद पटना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाना लेकर पहुंची।

मंगलवार की सुबह पटना के मंदिरी आवास पर पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ बैठकर रणनीति बना रहे थे कि वह आज किन-किन इलाकों में और किस किस अस्पताल में वे जाएंगे। लेकिन तभी कोतवाली DSP और आसपास के थाना प्रभारी उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पहुंच गए। तभी पप्पू यादव के तरफ से यह प्रस्ताव दिया गया है कि यदि प्रशासन नहीं चाहता है कि वह इस दरमियान घर से बाहर निकले तो वह घर से बाहर नहीं निकलेंगे। पप्पू यादव ने लिखित कॉपी भी कोतवाली DSP को सौंपी। लेकिन DSP सुरेश कुमार ने ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उन्हें गांधी मैदान थाना लेकर गई।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click here

Bihar News – Click here

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women's College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज में नए सत्र के नामांकन के लिए अब 20 जून तक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरे जाएंगे।...