DEIEd विशेष परीक्षा का शेड्यूल जारी, 6 से 10 अप्रैल तक होगी परीक्षा
24 मार्च से अपलोड होगा एडमिट कार्ड

DEIEd विशेष परीक्षा का शेड्यूल जारी, 6 से 10 अप्रैल तक होगी परीक्षा24 मार्च से अपलोड होगा एडमिट कार्ड

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने बुधवार को डीएलएड विशेष परीक्षा 2020 का शेड्यूल जारी किया। इस परीक्षा के लिए पटना में सेंटर बनाए जाएंगे, जहां 6 से लेकर 10 अप्रैल तक एग्जाम होगा। बिहार बोर्ड ने कहा है कि वेबसाइट पर 24 मार्च से परीक्षार्थियों का एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया जाएगा। परीक्षा दो पालियों में होगी। प्रथम पाली सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक और दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर दो बजे से शाम 5 बजे तक होगी।

डीएलएड विशेष परीक्षा के लिए परीक्षार्थी 24 मार्च से अपना एडमिट कार्ड वेबसाइट http://secondary. biharboardonline.com/ पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। बोर्ड का कहना है कि विद्यालयों को पहले से यूजर आईडी और पासवर्ड दिया गया है। वह इसके सहारे वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। अपने छात्रों के एडमिट कार्ड लेने के बाद उसे प्रमाणित कर संबंधित परीक्षार्थी को दे सकते हैं।

इनके लिए आयोजित कराई जा रही परीक्षा बोर्ड का कहना है कि सम्बद्धता प्राप्त निजी प्रशिक्षण महाविद्यालय के संसोधित सत्र में प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके प्रशिक्षुओं तथा निजी प्रशिक्षण महाविद्यालयों के सत्र 2017-19 की आयोजित परीक्षा में अनुपस्थित अनुत्तीर्ण परीक्षार्थियों के लिए इस विशेष परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

Rn college Telegram group – Click here

Rn college Facebook group – Click here

Bihar University info – Click here

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women’s College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज के नामांकन फॉर्म अब 20 जून तक भरे जाएंगे, यहाँ से करें आवेदन

Patna Women's College Admission 2022 : पटना वीमेंस कॉलेज में नए सत्र के नामांकन के लिए अब 20 जून तक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरे जाएंगे।...