AddText 05 14 09.41.29

BRABU : स्नातक सत्र 2020-23 के पार्ट 1 की MIL परीक्षा में ऑब्जेक्टिव सवाल आने पर जताया विरोध, यहाँ जाने कुलसचिव ने क्या कहा

BRABU PART 1 EXAM : स्नातक सत्र 2020-23 के पार्ट 1 की MIL की परीक्षा में ऑब्जेक्टिव सवाल आने पर छात्रों ने सोमवार को बैठक कर विरोध जताया। छात्र नेता अभिनव राज ने कहा कि पिछले 27 मई को स्नातक प्रथम खंड (2020-23) की एमआईएल हिंदी की परीक्षा में सभी प्रश्न वस्तुनिष्ठ पूछा गए थे।

जबकि MIL को चार ग्रुप में बांटा गया था और इसके तीन ग्रुप की परीक्षा सब्जेक्टिव हुई थी। चौथे ग्रुप की परीक्षा ऑब्जेक्टिव लेना छात्रों के साथ अन्याय है। हमलोगों ने इस मामले से संबंधित आवेदन की प्रतिकुलपति एवं कुलसचिव को दिया।

कमेटी गठित कर संलिप्त सभी व्यक्तियों पर कार्रवाई की जाएगी

इसपर कुलसचिव ने गलती को स्वीकारते हुए आश्वासन दिया था कि इसपर जांच कमेटी गठित कर संलिप्त सभी व्यक्तियों पर कार्रवाई की जाएगी, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ।

BRABU TDC Part 1 Result 2021 : स्नातक सत्र 2020-23 के पार्ट- 1 के विद्यार्थियों का रिजल्ट इस वजह से हो सकता है पेंडिंग, यहाँ पढ़ें पूरा मामला

आवेदन-पर-आवेदन देकर थक चुके हैं, लेकिन परिणाम अभी भी लंबित

अभिषेक सिंह ने कहा कि हमलोग लगभग दो महीने से परिणाम सुधार के लिए परीक्षा नियंत्रक, प्रतिकुलपति, कुलसचिव को आवेदन-पर-आवेदन देकर थक चुके हैं, लेकिन परिणाम अभी भी लंबित ही है।

परीक्षा नियंत्रक सहित सभी भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ प्रत्येक दिन मोर्चा खोलेंगे

प्रभात मिश्रा ने कहा कि इन लेटलतीफी को देखते हुए हमलोग आगे परीक्षा नियंत्रक सहित सभी भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ प्रत्येक दिन मोर्चा खोलेंगे और उनकी सभी गलतियों को उजागर करेंगे। मौके पर अभिनव राज, अभिषेक सिंह, प्रभात मिश्रा, रणविजय सिंह उपस्थित थे।

स्नातक सत्र 2019-22 के पार्ट 2 EXAM/रिजल्ट/एडमिशन, परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU : स्नातक पार्ट 1 की MIL हिंदी की परीक्षा में आए सब्जेक्टिव की जगह ऑब्जेक्टिव सवाल आने पर छात्रों ने किया प्रदर्शन

Scroll to Top