AddText 04 05 04.14.00

BRABU : स्नातक पार्ट 1 की MIL हिंदी की परीक्षा में आए सब्जेक्टिव की जगह ऑब्जेक्टिव सवाल आने पर छात्रों ने किया प्रदर्शन

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी में MIL की परीक्षा में शुक्रवार को ऑब्जेक्टिव सवाल आने पर छात्रों ने शनिवार को परीक्षा विभाग में प्रदर्शन किया। छात्र परीक्षा नियंत्रक से मिलने गए थे, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं थे।

परीक्षा नियंत्रक छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर बच नहीं सकते

कुछ देर तक छात्रों ने परीक्षा विभाग के बाहर धरना भी दिया। परीक्षा नियंत्रक से नहीं मिलने पर छात्रों ने प्रति कुलपति प्रो. रवींद्र कुमार और रजिस्ट्रार प्रो. राम कृष्ण ठाकुर से मुलाकात की। सीनेट सदस्य केशरीनंदन शर्मा ने कहा कि परीक्षा नियंत्रक छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर बच नहीं सकते।

BRABU : स्नातक पार्ट वन की MIL हिंदी की परीक्षा में आए सब्जेक्टिव की जगह ऑब्जेक्टिव सवाल, यहाँ जाने क्या है पुरा मामला

प्रतिकुलपति से कहा कि यूनिवर्सिटी में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा

छात्र नेता अभिनव राज ने कुलसचिव व प्रतिकुलपति से कहा कि यूनिवर्सिटी में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। छात्र नेता दीपंकर गिरि ने कहा कि शुक्रवार को एमआईएल हिंदी का सभी प्रश्न वस्तुनिष्ठ पूछने का मामला दबाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन प्रश्नपत्र देखकर जो छात्र ने परीक्षा छोड़ दिया उसके साथ हमलोग अन्याय नहीं होने देंगे।

जल्द जांच कमेटी गठित की जायेगी तथा संलिप्त सभी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी

कुलसचिव और प्रतिकुलपति ने छात्र नेताओं को आश्वस्त किया कि इसपर जल्द जांच कमेटी गठित की जायेगी तथा संलिप्त सभी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मौके पर केशरीनंदन शर्मा, अभिनव राज, दीपंकर गिरि, अभिषेक सिंह, प्रभात मिश्रा, आदर्श राज, रणविजय सिंह, प्रभात मिश्रा थे।

Bihar University में रिजल्ट, एडमिशन, परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU : मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना के लिए अब अपलोड करने होंगे ये प्रमाणपत्र, नहीं तो रद्द होगा आवेदन, यहां पढ़ें पूरी खबर

Scroll to Top