AddText 09 10 08.44.59

BPSC Exam Postponed: फिर बदली BPSC 67वी परीक्षा की डेट, अब इस दिन होगी BPSC पीटी की परीक्षा

BPSC Exam Postponed: बिहार लोकसेवा आयोग (BPSC) ने अभ्यर्थियों की मांगें मानते हुए 67th प्रारंभिक परीक्षा (PT) की तिथि में एक बार फिर बदलाव कर दिया है।

शुक्रवार 30 सितंबर को दोपहर में 12 बजे से 2 बजे तक

अब यह परीक्षा शुक्रवार 30 सितंबर को दोपहर में 12 बजे से 2 बजे तक एक ही पाली में आयोजित की जाएगी। पहले इस परीक्षा का आयोजन बुधवार 21 सितंबर को किया जाना था।

BPSC 67th Admit Card आएगा? BPSC Exam Postponed

परीक्षा की तारीख बदलने के साथ ही बीपीएससी ने एडमिट कार्ड की डेट भी आगे बढ़ा दी है। अब बीपीएससी 67th री-एग्जाम एडमिट कार्ड 20 सितंबर 2022 को जारी किए जाएंगे। इन्हें आयोग की वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर अपलोड करेगा।

पोस्ट के जरिए या ईमेल पर अलग से कोई एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा

कैंडिडेट्स अपना बीपीएससी एडमिट कार्ड onlinebpsc.bihar.gov.in से भी डाउनलोड कर सकेंगे। इसके लिए आपको अपना BPSC रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड भरना होगा। आयोग ने स्पष्ट किया है कि पोस्ट के जरिए या ईमेल पर अलग से कोई एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें BPSC PT Exam: बड़ी खबर, अब 21 नहीं 30 सितंबर को होगी BPSC 67th PT की परीक्षा, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

BPSC Prelims Exam Pattern कैसा होगा? BPSC Exam Postponed

BPSC PT 2022 एग्जाम का पैटर्न ऑब्जेक्टिव टाइप रहेगा। आयोग ने कहा है कि परीक्षा से एक घंटे पहले एग्जाम सेंटर में एंट्री कर लें। यानी परीक्षा 12 बजे है, तो परीक्षार्थी 11 बजे केंद्र में प्रवेश कर लें। गेट क्लोज होने के बाद एंट्री नहीं मिलेगी।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BPSC: क्या 21 सितंबर को नहीं होगी BPSC 67th परीक्षा? डेट चेंज के लिए दिल्ली में UPSC के अभ्यर्थियों ने नीतीश का काफिला रोका

Scroll to Top