IMG 20220501 221442

CET B.Ed : दो वर्षीय बीएड में नामांकन की अंतिम तिथि आज, यहां जाने राज्य नोडल पदाधिकारी ने क्या कहा

Bihar CET B.Ed Admission 2022: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (LMNU) की ओर से जारी दूसरी सूची के आधार पर दो वर्षीय बीएड में नामांकन की अंतिम तिथि 10 सितंबर तक निर्धारित है।

नामांकन की अंतिम तिथि 10 सितंबर तक निर्धारित

नामांकन को इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए तीन हजार रुपये बतौर आंशिक शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि शुक्रवार को समाप्त हो गई।

दूसरी सूची में सीट उपलब्धता के आधार पर 16,701 अभ्यर्थि

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की ओर से दो वर्षीय बीएड व शिक्षा शास्त्री में नामांकन के लिए अभ्यर्थियों द्वारा चयनित महाविद्यालय वरीयता, मेधा, आरक्षण एवं रोस्टर के आधार पर कॉलेज, संस्थान आवंटित कर 30 अगस्त को वेबसाइट पर डाल दिया गया था। दूसरी सूची में सीट उपलब्धता के आधार पर 16,701 अभ्यर्थियों को कॉलेजों, संस्थानों में नामांकन के लिए सीट आवंटित की गयी है।

दूसरी सूची के आधार पर अभ्यर्थियों को एक से 10
सितंबर तक आवंटित संस्थानों में जाकर प्रमाण पत्र का सत्यापन कर नामांकन ले लेना है।

ये भी पढ़ें Lalit Narayan Mithila University: LMNU की बड़ी लापरवाही, स्नातक पार्ट-3 के एडमिट कार्ड में बिहार के राज्यपाल की लगायी फोटो

राज्य नोडल पदाधिकारी प्रो. अशोक कुमार मेहता ने बताया

सीईटी-बीएड-2022 के राज्य नोडल पदाधिकारी प्रो. अशोक कुमार मेहता ने बताया कि अभ्यर्थियों को 31 अगस्त से छह सितंबर तक आवंटित कॉलेज, संस्थान के लिए सहमति देकर तथा तीन हजार रुपये आंशिक नामांकन शुल्क (सभी अभ्यर्थियों के लिए) ऑनलाइन ही जमा करना था।

अभ्यर्थियों की कठिनाइयों को देखते हुए नोडल विश्वविद्यालय ने दो वर्षीय बीएड व शिक्षा शास्त्री में नामांकन के लिए तीन हजार रुपये का आंशिक शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि को छह से विस्तारित कर नौ सितंबर तक कर दी थी।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top