AddText 09 09 09.21.13

Lalit Narayan Mithila University: LMNU की बड़ी लापरवाही, स्नातक पार्ट-3 के एडमिट कार्ड में बिहार के राज्यपाल की लगायी फोटो

Lalit Narayan Mithila University Darbhanga: बिहार के दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी (LNMU) हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। एलएनएमयू का फिर एक नया कारनामा सामने आया है।

जहां एक स्टूडेंट के एडमिट कार्ड पर बिहार के गवर्नर का फोटो लगाया गया है। राज्यपाल फागू चौहान का फोटो लगा हुआ एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एडमिट कार्ड में लगी है राज्यपाल की तस्वीर:

आगामी 12 सितंबर से होनेवाली बीए पार्ट- 3 की परीक्षा में एडमिट कार्ड पर बिहार के राज्यपाल फागू चौहान का फोटो लगा है और नाम भी लिखा है।

विश्वविद्यालय की कार्यशैली पर सवाल

ऐसे में सोशल मीडिया में लोग कमेंट कर रहे है कि राज्यपाल बेगूसराय के कॉपरेटिव कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आएंगे. राज्यपाल का फोटो लगा एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है।

BRABU Guest Teacher Selected List 2022 : बिहार यूनिवर्सिटी ने जारी किया चयनित अतिथि शिक्षकों की लिस्ट, यहाँ से करे डाउनलोड

तस्वीर के नीचे अंकित है राज्यपाल का नाम:

एडमिट कार्ड में छात्र की फोटो की जगह बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर लगा दी गयी है। यह एडमिट कार्ड बीते गुरुवार को जारी किया गया था।

जिसमें रविश कुमार सानू जो कि बीडी कॉलेज बेगूसराय का छात्र है, उसके एडमिट कार्ड में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर लगी है। जब इस बात की खबर छात्रों को हुई तब विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया। मामला अब तूल पकड़ने लगा है।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top