AddText 09 10 05.52.14

LMNU: LNMU का एक और कारनामा, गवर्नर के बाद अब स्टूडेंट के एडमिट कार्ड पर लगा दी PM की तस्वीर

LMNU: दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी अपने कारनामों को लेकर आजकल सुर्खियों में है। राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर लगा एडमिट कार्ड जारी करने वाले इस विश्वविद्यालय का एक और कारनामा सामने आया है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगा

यूनिवर्सिटी ने पार्ट 3 की परीक्षा के लिए जो एडमिट कार्ड जारी किया है उसपर किसी स्टूडेंट का नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह एडमिट कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

इधर, यूनिवर्सिटी के कुलसचिव ने इसके लिए छात्रों को दोषी मानते हुए, कार्रवाई की बात कही है। दरअसल, यूनिवर्सिटी ने गुरुवार को बीए पार्ट थ्री की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया था। जीडी कॉलेज के छात्र रवीश कुमार सानू के एडमिट कार्ड पर राज्यपाल फागू चौहान का फोटो लगा हुआ था।

जब इस बात की खबर छात्रों को हुई तब विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि आज ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया।

ये भी पढ़ें Lalit Narayan Mithila University: LMNU की बड़ी लापरवाही, स्नातक पार्ट-3 के एडमिट कार्ड में बिहार के राज्यपाल की लगायी फोटो

LNMU की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे

मधुबनी स्थित एसएमजे कॉलेज में भूगोल की छात्रा गुड़िया कुमारी के एडमिट कार्ड पर गुड़िया की फोटो के बदले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगा हुआ पाया गया। यूनिवर्सिटी की इस लापरवाही को लेकर LNMU की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

LNMU के कुलसचिव डॉ. मुस्ताक अहमद ने कहा

यूनिवर्सिटी ने पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए इसके लिए छात्रों को ही जिम्मेवार ठहरा दिया है। LNMU के कुलसचिव डॉ. मुस्ताक अहमद ने कहा है कि यह सारी गड़बड़ी छात्रों की वजह से हो रही है।

स्नातक की परीक्षा के दौरान एक छात्र को 100 अंक में 151 नंबर दे दिया था

छात्रों की गलती के कारण विश्वविद्यालय की बदनामी हो रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे छात्रों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही LNMU ने स्नातक की परीक्षा के दौरान एक छात्र को 100 अंक वाले विषय में 151 नंबर दे दिया था। जिसको लेकर विश्वविद्यालय की खूब फजीहत हुई थी।

CET B.Ed : दो वर्षीय बीएड में नामांकन की अंतिम तिथि आज, यहां जाने राज्य नोडल पदाधिकारी ने क्या कहा

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top