पैट रिजल्ट के इंतजार में परेशान हो रहे बिहार यूनिवर्सिटी के 1100 छात्र

पैट रिजल्ट के इंतजार में परेशान हो रहे बिहार यूनिवर्सिटी के 1100 छात्र

बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी से पीएचडी एडमिशन टेस्ट (पैट) 2020 पास करने 1100 छात्र रिजल्ट के इंतजार में परेशान हो रहे हैं। उनका कहना है कि वह परीक्षा में पास हैं या फेल पता ही नहीं चल रहा है। पैट का संशोधित रिजल्ट दो महीने के बाद भी यूनिवर्सिटी ने जारी नहीं किया है। ऐसे में इन छात्रों का इंटरव्यू नहीं हो पा रहा है।

UPSC, BPSC CSE Prelims 2021: प्री परीक्षा पास करने वाली महिला अभ्यर्थियों को बिहार सरकार देगी एक लाख रुपए, यहाँ से करें आवेदन

15 दिन के अंदर संशेाधित रिजल्ट जारी करने का आश्वसन दिया था

पैट 2020 का रिजल्ट सितंबर महीने में जारी किया गया था। इसमें गड़बड़ी सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी ने इसे दूसरी एजेंसी के पास रीचेकिंग के लिए भेजा। उस समय यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 15 दिन के अंदर संशेाधित रिजल्ट जारी करने का आश्वसन दिया था। लेकिन, अब तक रिजल्ट का कोई पता नहीं है। उधर, पैट की लिखित परीक्षा का रिजल्ट नहीं आने से छात्रों का इंटरव्यू अटक गया है। लिखित परीक्षा में पास होने के बाद छात्रों को इंटरव्यू देना था। इसके बाद मेधा सूची तैयार की जानी थी।

पैट 2020 के रिजल्ट चक्कर में पैट 2021 का फॉर्म भी नहीं भर पा रहे

बिहार यूनिवर्सिटी के डिस्टेंस एजुकेशन की जल्द होगी की लंबित परीक्षा, यहाँ जाने कौन-कौन सी परीक्षाएं है लंबित

मेधा सूची मैट्रिक से पीजी और पैट लिखित परीक्षा में आए नंबर के आधार पर तैयार की जानी है। छात्रों का कहना है कि परीक्षा देने के बाद हमलोग द्वंद्व में फंसे हुए हैं। रिजल्ट आ जाता तो हमलोग आगे की तैयारी करते। कई छात्रों ने बताया कि पैट 2020 के रिजल्ट चक्कर में हमलोगों ने पैट 2021 का फॉर्म भी नहीं भर पा रहे हैं।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click here

Bihar News – Click here

बिहार यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने सोमवार को विश्वविद्यालय के कामकाज किया ठप, जाने क्या है मामला

बिहार यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने सोमवार को विश्वविद्यालय के कामकाज किया ठप, जाने क्या है मामला

पांच सूत्री मांगों के समर्थन में बिहार यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने सोमवार को विश्वविद्यालय में कामकाज ठप करा दिया। बिहार राज्य कर्मचारी महासंघ के बैनर...