BRA BRABU BIHAR UNIVERSITY

स्नातक सत्र 2020-23 के पार्ट वन के परीक्षा फार्म भरने की तारीख शनिवार को समाप्त, यहाँ जाने कब शुरू होगी परीक्षा

BRABU UG 2020-23 Exam Form: पार्ट वन के परीक्षा फार्म भरने की तारीख भी शनिवार को समाप्त हो गई। यूएमआईएस कोऑर्डिनेटर प्रो. टीके डे ने बताया कि 90 हजार छात्रों ने परीक्षा फॉर्म भर लिया है। पार्ट वन में एक लाख पांच हजार छात्रों को परीक्षा फॉर्म भरना था। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि फॉर्म भरने की तारीख अब नहीं बढ़ाई जायेगी। इसकी तारीख दो बार बढ़ाई जा चुकी है।

टैग दस कॉलेजों के छात्रों का परीक्षा फॉर्म सशर्त भराया गया

टैग कॉलेजों के हंगामे के बाद इस मामले पर यूएमआईएस कोऑर्डिनेटर प्रो. टीके डे ने प्रति कुलपति से वार्ता की। वार्ता में तय किया गया है टैग दस कॉलेजों के छात्रों का परीक्षा फॉर्म सशर्त भरा । उन्हें अपने साथ मार्क्सशीट की कॉपी, रजिस्ट्रेशन स्लिप, पुराना एडमिट कार्ड लाना होगा।

ये भी पढ़े: स्नातक पार्ट वन में दाखिले के लिए नामांकन पोर्टल दो दिन में खुलने की उम्मीद, यहाँ पढें पूरी डिटेल

कोऑर्डिनेटर ने बताया कि पोर्टल से हट चुके 21 संबद्ध कॉलेजों

इसके साथ एक शपथ पत्र भी नोटरी से उन्हें लाना होगा। इसके बाद यूनिवर्सिटी अधिकारियों के सामने उनका परीक्षा फॉर्म भरा जाएगा। यूएमआईएस कोऑर्डिनेटर ने बताया कि पोर्टल से हट चुके 21 संबद्ध कॉलेजों के भी प्रमोटेड छात्रों का परीक्षा फॉर्म भरा जाएगा। इन कॉलेजों ने वर्ष 2018 में छात्रों का फॉर्म भराया था।

BRABU UG 2020-23 Exam Form: जल्द ही स्नातक सत्र 2020-23 के पार्ट वन के परीक्षा शुरू होगी, इसको लेकर तैयारी शुरू हो चुकी हैं ।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top