पेंडिंग रिजल्ट चार हजार से अधिक, आवेदन 400 भी नहीं, कॉलेजो की मनमानी के कारण

पेंडिंग रिजल्ट चार हजार से अधिक, आवेदन 400 भी नहीं, कॉलेजो की मनमानी के कारण

पेंडिंग रिजल्ट चार हजार से अधिक छात्र-छात्राओं का मगर आवेदन अब तक 400 भी नहीं गया।( Pending result is more than four thousand) इसके पीछे कॉलेजों की मनमानी है। बुधवार को पेडिंग रिजल्ट को लेकर कॉलेज स्तर पर की जा रही मनमानी के विरोध में छात्रों ने कार्रवाई की मांग की। बीआरए बिहार विवि में बुधवार को इसकी मांग को लेकर परीक्षा नियत्रंक से मिलने छात्र पहुंचे।

छात्रों ने मांग किया कि विवि कर्मियों को अल्टरनेट बुलाकर पेंडिंग कार्य का निष्पादन कराया जाए। सुरक्षा के लिए विवि के सभी द्वार पर स्वचालित सैनेटाइजर मशीन लगाया जाए।

छात्र ने परीक्षा नियंत्रक से मांग किया कि विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग के द्वारा एक विशेष पत्र सभी महाविद्यालय को जारी किया जाए तथा स्नातक पार्ट 2 और 3 के जितने भी रिजल्ट पेंडिंग है, उनसभी का आवेदन महाविद्यालय स्तर पर जमा कराया जाए।

इसमें यह व्यवस्था कराई जाए कि छात्रों को आवेदन की प्राप्ति रसीद मुहैया कराई जाए और महाविद्यालय अपने स्तर से जमा करे। इसके बाद विश्वविद्यालय में जमा करें तथा एक निश्चित अवधि के अंदर उसे ठीक करके विश्वविद्यालय महाविद्यालय को भेजें। कॉलेज के स्तर पर आवेदन रख लिया जाता है मगर रिसिविंग नहीं दिया जाता है।

डिग्री प्रोविजनल और माइग्रेशन देने का काम कोविड-19 में भी रखा जाए जारी

विवि में डिग्री देने का काम जारी रखने की मांग छात्रों ने की है। छात्रों ने कहा कि किसी की नौकरी छूटे नहीं। कई छात्रों की नौकरी पर ग्रहण लग गया है। कई ऐसे छात्र हैं जो बाहर के कई विश्वविद्यालय में नामांकन ले चुके है, कई ऐसे छात्र है जो अपनी नौकरी पा चुके हैं।

इन सभी को डिग्री व प्रोविजनल के लिए रोका गया है।

Rn college Telegram group – Click here

Rn college Facebook group – Click here

Bihar University info – Click here

Pending result is more than four thousand , not even 400 applications

BRABU : आज जारी होगा स्नातक सत्र 2021-24 के पार्ट- 1 परीक्षा का शेड्यूल, 18 अक्टूबर से शुरू होगी परीक्षा, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

BRABU : आज जारी होगा स्नातक सत्र 2021-24 के पार्ट- 1 परीक्षा का शेड्यूल, 18 अक्टूबर से शुरू होगी परीक्षा, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

BRABU TDC Part 1 Exam 2022 Schedule: कोरोना काल में पिछड़ा बिहार यूनिवर्सिटी का सेशन अब समय पर आने लगा है। स्नातक पार्ट वन 2022...