BSEB 11th Spot Admission 2022

BSEB 11th Spot Admission 2022 : इंटर सत्र 2022-24 में स्पॉट नामांकन के लिए आखरी मौका, इन छात्रों का रद्द हुआ नामांकन, यहां देखें नोटिस

BSEB OFSS 11th Spot Admission 2022: बिहार बोर्ड ने इंटरमीडिएट सत्र 2022-24 के लिए नामांकन का एक और मौका राज्य भर के छात्र-छात्राओं को दिया है। ये मौका अन्तिम मौका है। जिसको ले कर बिहार बोर्ड ने नोटिस जारी की है।

तीन से छह नवंबर तक स्पॉट नामांकन ले सकते हैं

जिन छात्रों ने अभी तक इंटर में नामांकन नहीं लिया है वो तीन से छह नवंबर तक स्पॉट नामांकन BSEB 11th Spot Admission 2022 ले सकते हैं। बोर्ड ने कॉलेज और स्कूलों को इंटर की रिक्त सीटों की सूची को नोटिस बोर्ड पर प्रदर्शित करने का निर्देश दिया है। जो छात्र एवं छात्राएं अब तक नामांकन नहीं लिए है वे जल्द से जल्द ले सकते हैं।

कम से कम तीन स्थलों पर रिक्त सीटों संबंधी सूचना

कॉलेज और स्कूलों को परिसर में कम से कम तीन स्थलों पर रिक्त सीटों संबंधी सूचना देनी होगी, जिससे स्पॉट नामांकन की जानकारी छात्रों को आसानी से पता चल सके। बोर्ड ने हर स्कूल और कॉलेजों को नोटिस जारी किया है।

Bihar DElEd Admission Choice Filling 2022 : डीएलएड के च्वाइस फीलिंग में दिक्कत से छात्र परेशान, पेमेंट करने से पहले जानें क्या है परेशानी

सात नवंबर तक ऑनलाइन अपडेशन किया जाना

ज्ञात हो कि इससे पहले बोर्ड द्वारा 27 सितंबर से दो अक्टूबर तक और दस अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक BSEB 11th Spot Admission 2022 नामांकन लेने के लिए तिथि निर्धारित की गयी थी। नामांकन लेने के बाद संबंधित स्कूल और कॉलेज को सात नवंबर तक ऑनलाइन अपडेशन किया जाना है।

कई स्कूल और कॉलेजों में पढ़ाई शुरू हो चुकी हैं

बिहार बोर्ड के अंतिम मेरिट लिस्ट जारी करने के बाद से ही अधिकतर स्कूलों में कक्षा शुरू की जा चुकी है। इस कारण बोर्ड ने कहा है कि जल्द से जल्द नामांकन प्रक्रिया खत्म कर सभी स्कूल और कॉलेजों में सत्र नियमित कर कक्षा शुरू हो।

Slide Up में नामांकन नहीं लेने वाले छात्रों का पहले का नामांकन हुआ रद्द

बता दें की Slide Up का विकल्प चुनने के बाद नामांकन नहीं लेने वाले विद्यार्थियों का पहले का एडमिशन भी बिहार
विद्यालय परीक्षा समिति यानि BSEB ने रद्द कर दिया है। (BSEB OFSS 11th OnSpot Admission 2022)

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Follow On Google News – Click on Star 🌟

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top