Vikas Divyakriti Controversy

Vikas Divyakriti Controversy : विवादों में फंसे दृष्टि IAS के विकास दिव्यकृति सर, यहां देखिए पूरा वीडियो, जाने क्या है पूरा मामला

Vikas Divyakriti Controversy: दृष्टि IAS कोचिंग इंस्टीट्यूट (Drishti IAS Coaching Institute) के संस्थापक डॉ विकास दिव्यकीर्ति सर (Dr. Vikas Divyakirti) का एक वीडियो सोशल मीडिया बहुत ट्रोल हो रहा हैं, वीडियो सामने आने के बाद वह बुरी तरह से लोग इसे ट्रोल कर रहे हैं। जाने विस्तार से है पूरा मामला….

यह ख़बर अभी आई है और इसे सबसे पहले आप zeebihar.com पर पढ़ रहे हैं। जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे Update कर रहे हैं। आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ www.zeebihar.com पर।

क्लास में भगवान राम और सीता का अपमान किया

सोशल मीडिया पर लोग बैन दृष्टि आईएस हैशटैग के साथ ट्रेंड चला रहे हैं। सोशल मीडिया ट्रोल करने वाले लोगों का आरोप है कि विकास दिव्यकीर्ति सर (Dr. Vikas Divyakirti) ने अपनी क्लास में भगवान राम और सीता का अपमान किया है। वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी कमेंट कर रहे।

विकास दिव्यकीर्ति ने क्लास में कही ऐसी बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो में विकास दिव्यकीर्ति सर (Dr. Vikas Divyakirti) ने छात्रों को रामायण के बारे में बताते हुए भगवान राम और सीता का जिक्र कर रहे हैं। जब राम और सीता पर विकास दिव्यकीर्ति बोल रहे हैं तो बच्चे हंसते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि विकास दिव्यकीर्ति हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने में लगे हुए हैं और रामायण में कुछ भी ऐसा नहीं लिखा गया है।

हिंदू संगठनों ने जताई आपत्ति: Vikas Divyakriti Controversy

सोशल मीडिया पर हिंदू संगठनों ने विकास दिव्यकीर्ति के वायरल वीडियो पर कई तरह के सवाल उठाए हैं। Vikas Divyakriti Controversy भगवा क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्राची साध्वी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मैं साध्वी प्राची इस मदरसे छाप सेंटर को बैन करने की मांग करती हूं, अगर आज आप चुप बैठ गए तो कल कोई और ऐसे हिंदुत्व का अपमान करेगा।

ये भी पढ़ें BSEB : बिहार बोर्ड के छात्र अंकपत्र में सुधार के लिए अब किसी भी क्षेत्रीय कार्यालय में कर सकते है आवेदन, जानें पूरी डिटेल्स

यह समय बैठने का नहीं है बल्कि आवाज उठाने का है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर लाखों लोगों ने #BanDrishtiIAS (Drishti IAS Coaching Institute) के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बहुत से लोगों ने किया समर्थन

#BanDrishtiIAS ट्रेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर अब लोग विकास दिव्यकीर्ति सर का पूरा वीडियो शेयर कर #ISupportDrishtiIAS लिख रहे हैं। सपोर्ट करने वाले लोगों ने कहा कि पूरी वीडियो देखने के बाद ही किसी को ट्रोल करने की जरूरत है।

इस वीडियो में विकास दिव्यकीर्ति पूरी बात बताते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो से समझ आता है कि विकास दिव्यकीर्ति ऐसा अपनी ओर से नहीं कह रहे हैं बल्कि वह किसी के द्वारा कही गई बात को बता रहे हैं।

सीता मां के वायरल वीडियो और अपने फैंस से Vikas Divyakirti क्या बोले?

video credit : lallantop

यहां देखिए Twitter पर वायरल हो रहे Video का पूरा पूरा वीडियो (Vikas Divyakriti Controversy)

https://twitter.com/Sadhvi_prachi/status/1590894018162208768?t=TygyMtrLv-c-sYfuSP3H6w&s=19

बिहार समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Follow On Google News – Click on Star 🌟

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top