BSEB EXAM FORM: तीन तक भरा जाएगा मैट्रिक और इंटर का परीक्षा फॉर्म , बोर्ड ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

BSEB EXAM FORM: तीन तक भरा जाएगा मैट्रिक और इंटर का परीक्षा फॉर्म , बोर्ड ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

BSEB EXAM FORM: बिहार बोर्ड ने मैट्रिक व इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2022 में शामिल होने वाले विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि तीन नवंबर तक बढ़ा दी है। पहले यह तिथि एक नवंबर तक निर्धारित थी। बोर्ड की मानें तो यदि कोई छात्र या छात्रा ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म आवेदन भरने से वंचित रह जाते हैं और उसके कारण परीक्षा में शामिल नहीं हो पाते हैं तो इसकी पूरी जवाबदेही संबंधित विद्यार्थी और स्कूल कॉलेज की होगी।

BSEB EXAM FORM: बिहार बोर्ड इंटर और मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2022 में शामिल होने वाले विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने की तिथि को आगे बढ़ा दिया है। इस संबंध में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि विलंब शुल्क के साथ यह फॉर्म दो और तीन नवंबर को भी भरा जाएगा। इंटर परीक्षा फॉर्म भरने के लिए inter22.biharboardonline.com और मैट्रिक का फॉर्म भरने के लिए http://secondary. biharboardonline.com पर लॉगिन करना होगा।

रजिस्ट्रेशन की विवरणी के आधार पर परीक्षा फॉर्म भरा जाएगा

यदि किसी विद्यार्थी के जारी मूल रजिस्ट्रेशन कार्ड में अंकित उनके नाम, माता-पिता के नाम की स्पेलिंग, फोटो, जन्म तिथि, जाति, धर्म, राष्ट्रीयता, लिंग, विषय परीक्षा का माध्यम से संबंधित त्रुटि रह गई है तो उसमें संबंधित संस्थान के प्रधान द्वारा समिति के पोर्टल पर ऑनलाइन सुधार किया जाएगा। इसके बाद ही संशोधित रजिस्ट्रेशन की विवरणी के आधार पर परीक्षा फॉर्म भरा जाएगा।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के पिछले वर्ष की बची कॉपियों से होगी मैट्रिक-इंटर की परीक्षा, बोर्ड ने जारी किया निर्देश

बोर्ड ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने या परीक्षा शुल्क जमा करने में किसी प्रकार की असुविधा होने पर इंटर के हेल्पलाइन नंबर 0612 2230039 और 2235161 पर और मैट्रिक के हेल्पलाइन नंबर 0612-2232074, 2232257 और 2232239 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

यहाँ से करें Online Apply- CLICK HERE

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click here

Bihar News – Click here

प्रगति छात्रवृत्ति योजना 2021: बड़ी खबर! लड़कियों को मिलेंगे 30000 रुपये, जानिए योग्यता और मापदंड, यहाँ से करें आवेदन

BSEB Inter Spot Admission : इंटर में ऑनस्पाट एडमिशन आज से, बोर्ड ने जारी किया यह दिशा निर्देश, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

BSEB Inter Spot Admission : इंटर में ऑनस्पाट एडमिशन आज से, बोर्ड ने जारी किया यह दिशा निर्देश, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

BSEB OFSS 11th Spot Admission 2022: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (Bihar Board) के निर्देश पर शुक्रवार से सभी स्कूलों और कालेजों में इंटर में रिक्त...