AddText 07 24 07.40.52

BRABU UG Admission 2022-25 : स्नातक में नामांकन लेने का अंतिम मौका! CBSE 12वीं पास छात्रों के लिए खुला पोर्टल, यहां से जल्दी करें आवेदन

BRABU UG Admission 2022-25 : बिहार यूनिवर्सिटी ने 15 दिनों के बाद एक बार फिर से यूजी में नामांकन के लिए अपना पोर्टल खोल दिया है। अब सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए स्टूडेंट्स स्नातक में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

सीबीएसई 12वीं पास छात्रों के लिए खोला पोर्टल, 31 जुलाई तक कर सकेंगे

वहीं किसी कारणवश अब तक आवेदन से वंचित बिहार बोर्ड समेत अन्य बोर्ड के स्टूडेंट्स भी अप्लाई कर पाएंगे। इसके लिए विवि की ओर से 31 जुलाई की समय सीमा तय की गई है। इसके बाद विवि भरे हुए आवेदनों की त्रुटियों को दूर करने का ऑनलाइन एडिट का विकल्प देगा।

डीएसडब्ल्यू डॉ. अभय कुमार सिंह ने बताया

डीएसडब्ल्यू डॉ. अभय कुमार सिंह ने बताया कि स्टूडेंट्स को आवेदन के लिए 9 दिनों का समय दिया गया है। एक स्टूडेंट्स अधिकतम तीन कॉलेजों में नामांकन के लिए विकल्प का चयन कर सकते हैं।

BRABU TDC Part 2 Admit Card : 25 जुलाई से मिलेगा स्नातक पार्ट-2 का एडमिट कार्ड, ये दस्तावेज़ लाना अनिवार्य

अब तक आए हैं 1.34 लाख से अधिक आवेदन

शैक्षणिक सत्र 2022-25 में यूजी में होने वाले नामांकन के लिए अब तक विभिन्न विषयों में 1.34 लाख आवेदन आए हैं। 9 दिनों में यह संख्या 1.50 लाख के आसपास तक पहुंच सकती है। अगस्त में यूनिवर्सिटी की ओर से नामांकन के लिए पहली मेरिट लिस्ट जारी की जा सकती है।

लेकिन इससे पहले सीटों की संख्या तय करने के लिए नामांकन समिति की बैठक होनी है। दूसरी ओर, अब तक विवि में पीजी में नामांकन के लिए भी मेरिट लिस्ट जारी नहीं किया जा सका है।

BRABU UG Admission 2022-25 Link – CLICK HERE

बिहार यूनिवर्सिटी की परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी में सत्र नियमित करने के लिए गठित होगी शैक्षणिक गतिविधि सुधार समिति, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

Scroll to Top