AddText 06 03 08.17.52

BRABU : विश्व साइकिल दिवस पर आरडीएस कॉलेज के छात्रों निकाली साइकिल रैली

RDS College : विश्व साइकिल दिवस पर शुक्रवार को आरडीएस कॉलेज के एनएसएस इकाई ने साइकिल रैली निकाली। इसमें कॉलेज के छात्र, शिक्षक व कर्मचारियों ने भाग लिया। रैली कॉलेज परिसर से निकलकर अघोरिया बाजार चौक पर समाप्त हुई।

निर्माण में साइकिल अभूतपूर्व भूमिका निभा सकती

इस दौरान प्राचार्य डॉ. अमिता शर्मा ने कहा कि एक स्वस्थ समाज के निर्माण में साइकिल अभूतपूर्व भूमिका निभा सकती है। साइकिल एक बेहद सरल और प्रदूषण रहित साधन है। इससे हमारा स्वास्थ्य भी बना रहता है और पर्यावरण को कोई नुकसान भी नहीं पहुंचता है।

BRABU PAT 2020 : बिहार यूनिवर्सिटी के 26 विभागों में होगी 1072 पदों पर पैट इंटरव्यू की प्रक्रिया, ये अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन से हो सकते है वंचित, यहाँ जाने पूरा मामला

कॉलेज के परीक्षा नियंत्रक डॉ. राजीव कुमार ने साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर

साइकिलिंग मोटापे, दिल की बीमारी, मधुमेह, मानसिक बीमारी आदि से बचाता है। छात्र स्वस्थ शरीर और मन के लिए साइकिलिंग जरूर करें। कॉलेज के परीक्षा नियंत्रक डॉ. राजीव कुमार ने साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। कहा कि रोजाना आधा घंटा साइकिल चलाने से हम कई बीमारियों से बच सकते हैं।

इन लोगों ने भाग लिया

रैली में डॉ. सरबजीत सिंह, डॉ. मीनू, डॉ. गणेश कुमार शर्मा, डॉ. साकेत, डॉ. पवन, डॉ. ऋतुराज, डॉ. मनीष कुमार शर्मा, डॉ. रवि भूषण, पंकज भूषण, मनीष, दीपक, अशोक, कृष्णा कुमार, अमरेश कुमार, सिद्धार्थ, सुमन, आरती कुमारी, अंशु कुमारी, पंकज ने भाग लिया।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU PG Admission 2021-23 : PG सत्र 2021-23 में नामांकन के लिए 05 जून से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया होगी शुरू, यहाँ जाने डिटेल्स

Scroll to Top