AddText 05 05 11.21.32

BRABU PG ADMISSION : पीजी दाखिले के लिए आये आवेदनों में 500 छात्रों ने बदला अपने विषय, यहाँ जाने कब जारी होगी मेरिट लिस्ट

BRABU PG ADMISSION : बिहार यूनिवर्सिटी में पीजी दाखिले के लिए आये आवेदनों में 500 छात्रों ने अपने विषय बदले हैं। इसकी जानकारी विवि के यूएमआईएस कोआर्डिनेटर प्रो. टीके डे ने दी। बताया कि बुधवार तक छात्रों को एडिट का ऑप्शन दिया गया है। कुछ छात्रों ने अपने जाति प्रमाणपत्र भी एडिट के दौरान अपलोड किये हैं।

पीजी में हुए ऑनलाइन आवेदन को 21 तक कर सकेंगे एडिट

पीजी में होने वाले नामांकन से पहले अभ्यर्थियों को आवेदन की त्रुटियां दूर करने का मौका दिया है। आवेदक अपने ऑनलाइन आवेदन को 21 जुलाई तक एडिट कर पाएंगे। वीसी प्रो. हनुमान प्रसाद पांडेय के निर्देश पर डीएसडब्ल्यू डॉ अभय कुमार सिंह ने इसे लेकर सोमवार को आदेश जारी कर दिया।

BRABU : PG नामांकन के लिए 400 छात्र-छात्राओं ने आवेदन में भरा 100% तक प्राप्तांक, यहाँ से जल्दी करें सुधार, वरना नहीं आएगा मेरिट लिस्ट में नाम

पीजी की 5500 से अधिक सीटों पर नामांकन के लिए 12432 स्टूडेंट्स ने आवेदन किया

UMIS को-ऑर्डिनेटर को निर्धारित अवधि तक पोर्टल खोलने का निर्देश दिया गया है। दूसरी ओर पीजी सत्र 2021-23 में होने वाले नामांकन को लेकर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त हो गई है। इस आधार पर पीजी की 5500 से अधिक सीटों पर नामांकन के लिए 12432 स्टूडेंट्स ने आवेदन किया है।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BIHAR CET BEd Result 2022: CET BEd 2022 का रिजल्ट जारी, जल्द जारी होगा नामांकन शेड्यूल, यहाँ देखें टॉपर्स लिस्ट

Scroll to Top