BPSC 68th Notification 2022

BPSC 68th Notification 2022: BPSC 68वीं में अब 200 रिक्तियां हुई प्राप्त, यहां जाने कब निकलेगा भर्ती नोटिफिकेशन

BPSC 68th Notification 2022: बिहार लोक सेवा आयोग BPSC के सचिव अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि 68वीं के लिए अब तक दो सौ रिक्तियां प्राप्त हो चुकी हैं। इसके अलावा कई विभागों से रिक्तियां नहीं मिली है।

68वीं के लिए भी जल्द विज्ञापन जारी किया जाएगा

इसका इंतजार किया जा रहा है। आपदा प्रबंधन विभाग में कुछ नए कैडर जोड़े गए हैं। इसमें कुछ अधिक रिक्तियां हैं। अभी डीएसपी की रिक्तियां नहीं मिल सकी है। आयोग की ओर से 68वीं के लिए भी जल्द विज्ञापन जारी किया जाएगा।

अध्यक्ष ने बताया कि 69वीं मई 2023 के लिए विज्ञापन लिया जाएगा

वहीं, आयोग के अध्यक्ष ने बताया कि 69वीं मई 2023 के लिए विज्ञापन लिया जाएगा। हालांकि इधर की प्रक्रिया पहले ठीक हो जाए। उन्होंने बताया कि 67वीं में जो प्रयोग किया गया जारी रहेगा। BPSC 68th Notification 2022

ये भी पढ़ें BPSC 67th PT Cut off : 105 तक जा सकता है BPSC 67वीं पीटी का कटऑफ, इस दिन जारी होगा रिजल्ट

वेबसाइट पर डाली जाएगी 67वीं  की उत्तर पुस्तिका

BPSC आयोग के अध्यक्ष ने बताया कि मूल्यांकन के बाद सभी उत्तर पुस्तिका को वेबसाइट पर डाल दिया जाएगा। ऐसा इसलिए ताकि छात्र अपनी उत्तर पुस्तिका देख सकें। परीक्षा प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने के लिए ऐसा किया जा रहा है ताकि कोई विवाद खड़ा न हो। परीक्षा को पूरी तरह से पारदर्शी बनाया जा रहा है।

आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने बताया कि 15 नवंबर तक 67वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा। दिसंबर में मुख्य परीक्षा का आयोजन कराया जाएगा।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top