AddText 06 17 07.26.06

ब्रेकिंग न्यूज़ : Agnipath Protest को लेकर नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, कई जिलों में 2 दिन के लिए इंटरनेट और मोबाइल सेवा बंद

Agnipath Protest : अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में मचे भारी बवाल के बीच इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्य सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए बिहार के कई जिलों में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद कर दिया है।

दोपहर 2:00 बजे से 19 जून तक इंटरनेट सेवा बंद

बिहार के जिन जिलों में अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी उनमें कैमूर,भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण शामिल है।

इन जिलों में 17 जून की दोपहर 2:00 बजे से 19 जून तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। साथ ही साथ सोशल मीडिया एप्लीकेशन भी प्रभावित रहेगा।

कई प्लेटफार्म को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है

यह पहला मौका है जब सरकार ने एक साथ बिहार के कई जिलों में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद करने का फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले के मुताबिक एक साथ 12 जिलों में इंटरनेट, टेलीफोन मोबाइल सेवा के साथ सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है।

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी में अतिथि शिक्षक संघ की पुरानी कमेटी पुनर्गठित

अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी

बिहार सरकार के गृह विभाग की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी उनमें कैमूर,भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद कर दिया गया है।

सरकार के इस फैसले के बाद फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप दो दिनों के लिए बंद कर दिए गए हैं।

अग्निपथ स्कीन को लेकर बिहार के विभिन्न जिलों में जारी उपद्रव को देखते हुए सरकार ने यह बड़ा फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले के बाद फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप, क्यू क्यू, वीचैट, क्यूजोन,ट्यूबलर, गुगल प्लस, वायडू, स्काइप, वीवर, लाइन, स्नैपचैट, पिंट्रेस्ट, टेलीग्राम, रेडिट, यूट्यूब अपलोड समेत कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म 12 जिलों में दो दिनों के लिए बंद कर दिए गए हैं।

बिहार की ब्रेकिंग न्यूज के लिये Join करें

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU : PG 4th सेमेस्टर परीक्षा की मूल्यांकन प्रणाली पर उठा सवाल, परीक्षा 30 अंकों की, मिले 40-45, यहाँ जाने परीक्षा नियंत्रक ने क्या बताया

Scroll to Top