BRA BRABU BIHAR UNIVERSITY

BRABU : PG 4th सेमेस्टर परीक्षा की मूल्यांकन प्रणाली पर उठा सवाल, परीक्षा 30 अंकों की, मिले 40-45, यहाँ जाने परीक्षा नियंत्रक ने क्या बताया

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी की परीक्षा प्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं। छात्र नेताओं ने बताया कि पीजी सत्र 2018-20 के लिए मनोविज्ञान विभाग के फाइनल सेमेस्टर के स्टूडेंट्स को 30 अंकों की परीक्षा में 40-45 अंक तक दिए गए हैं।

इसके खिलाफ विवि में शुरू होगा पोल खोल-हल्ला बोल अभियान

यह कैसे संभव है। 70 अंकों की थ्योरी परीक्षा हुई थी और 30 अंक के प्रैक्टिकल अभाविप अब बीआरएबीयू में पोल खोल हल्ला बोल अभियान की शुरुआत करेगी। इसके लिए छात्र नेताओं की एक समिति गठित की है।

BRABU PG 4th Semester Result: पीजी सत्र 2018-20 के 4th Semester के छात्रों का रिजल्ट जारी, यहाँ से करें चे

यह जानकारी सीनेट सदस्य केशरीनंदन शर्मा ने दी। उन्होंने बताया, यूनिवर्सिटी में अराजकता की स्थिति हो गई है। वहीं, विवि के अधिकारी और कर्मचारी लॉबी के तहत गुटबाजी में लगे हैं। बुधवार को यूनिवर्सिटी गेस्ट हाउस में अभाविप के कार्यकर्ता ने प्रेस कांफ्रेंस की।

वेबसाइट पर अपलोड डिग्री की कुल संख्या 29415 है

छात्र नेता पुष्कर सिंह ने कहा, यूनिवर्सिटी ने दावा किया है कि पिछले एक वर्ष में कुल 58 हजार डिग्रियां बनाई गई, जबकि विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड डिग्री की कुल संख्या 29415 है। मौके पर अभिनव राज, प्रभात मिश्रा, रामवर्द्धन कुमार, अभिषेक सिंह, सौरभ सिंह, आदित्य चौधरी, देवेश्वर कुमार, प्रभात श्रीवास्तव, आदर्श राज, रणविजय सिंह उपस्थित थे।

बिहार यूनिवर्सिटी परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करें

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU : इंतजार की घड़ी हुई खत्म! 20 जून से 10 जुलाई के बीच होगा PAT- 2020 का इंटरव्यू, कुलपति ने दी स्वीकृति, यहाँ पढ़ें पूरी डिटेल

Scroll to Top