Bihar CET BEd Admission Online F

Bihar CET B.Ed 2022: B.Ed दाखिले के आवेदन शुरू, मोबाइल से भी भर सकेंगे फार्म, यहाँ जाने कैसे करें आवेदन

Bihar CET B.Ed 2022: B.Ed में दाखिले के लिए सोमवार से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई। आवेदन ऑनलाइन भरे जा रहे हैं। बीआरए बिहार विवि में बीएड के 59 कॉलेज हैं जिनमें 6300 सीटों पर दाखिला लिया जाएगा। इस बार छात्र मोबाइल से भी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट को काफी सुलभ बनाया गया

बीएड प्रवेश परीक्षा के राज्य नोडल अधिकारी प्रो. अशोक मेहता ने बताया कि अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट को काफी सुलभ बनाया गया है। अभ्यर्थी अपने मोबाइल से भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को इस दौरान कोई परेशानी का सामना न करना पड़े, इसके लिए पूरी तैयारियां की गई है।

Bihar B.ED Admission form 2022 : Application Form, Date, Document & Eligibility Criteria

1713 अभ्यर्थियों ने अपना पंजीयन करा लिया

अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर हेल्पलाइन नंबर 07314629842 और ईमेल आईडी [email protected] से संपर्क कर सकते हैं। प्रो. मेहता ने बताया कि ऑनलाइन आवेदन के पहले दिन 1713 अभ्यर्थियों ने अपना पंजीयन करा लिया हैं, जिसमें 251 अभ्यर्थियों ने शुल्क भी जमा कर दिया है।

Join Telegram group For B.Ed 2022- Click here

17 मई तक ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकेंगे

फॉर्म भरने से संबंधित किसी भी प्रकार की परेशानी की शिकायत अभ्यर्थियों की ओर से अबतक नहीं मिली है। बताया कि अभ्यर्थी 17 मई तक ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकेंगे।

Bihar B.ED Admission 2022 Notification (Out) : बिहार बीएड प्रवेश परीक्षा 2022 के लिए आज से आवेदन शुरू, यहाँ से करें ऑनलाइन आवेदन

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top