zeebihar 2

BRABU : 10 दिनों के अंदर जारी होगी बिहार यूनिवर्सिटी का एकेडमिक कैलेंडर, तय समय पर होगी परीक्षाएं और आएगा रिजल्ट, यहाँ जाने सब कुछ

BRABU: बिहार विश्वविद्यालय का एकेडमिक कैलेंडर तैयार होगा। इसके लिए डीन ने परीक्षा विभाग से आगामी परीक्षाओं का शिड्यूल मांगा है। रिपोर्ट लेने के बाद नए सत्र में क्लास से लेकर परीक्षाओं की तक की जानकारी छात्रों को पहले मिल जाएगी।

पूर्व में बने एकेडमिक कैलेंडर को खंगाला गया

गुरुवार को छात्र कल्याण अध्यक्ष ने इसे लेकर सेक्शन के कर्मियों के साथ इस पर चर्चा भी की पूर्व में बने एकेडमिक कैलेंडर को खंगाला गया। इसी आधार पर इसे तैयार किया जाएगा। दरअसल, छात्रों की क्लास और परीक्षाएं कब होंगी? इसकी जानकारी छात्रों को तो दूर पदाधिकारियों को भी नहीं रहती।

BRABU : वोकेशनल कोर्स और स्नातक उत्तीर्ण हजारों छात्राओं की फंसी मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना की राशि, यहाँ जाने DSW ने क्या कहा

अचानक परीक्षा प्रोग्राम घोषित कर दिए जाते हैं। इससे छात्र समय से परीक्षा की तैयारी नहीं कर पाते

अचानक परीक्षा प्रोग्राम घोषित कर दिए जाते हैं। इससे छात्र समय से परीक्षा की तैयारी नहीं कर पाते। छात्र संगठनों की लंबे समय से एकेडमिक कैलेंडर जारी करने की मांग रही है। विवि प्रशासन ने भी आश्वासन तो कई बार दिया, लेकिन इसे जारी नहीं कर सका।

छात्र कल्याण अध्यक्ष बोले 10 दिनों के अंदर जारी करेंगे

हालांकि, एक दिन पहले नियुक्त छात्र कल्याण अध्यक्ष डॉ. अभय कुमार सिंह ने कहा, अब इसमें देरी नहीं की जाएगी। 10 दिनों में प्रयास किया जाएगा कि इसे बनाकर जारी कर दिया जाए।

Bihar यूनिवर्सिटी की जानकारी पाने के लिए इस टेलीग्राम में से जुड़े रहें

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top