LS कॉलेज में खुला नालंदा यूनिवर्सिटी का स्टडी सेंटर

LS कॉलेज में खुला नालंदा यूनिवर्सिटी का स्टडी सेंटर

Study center of Nalanda University: LS कॉलेज में बुधवार को नालंदा ओपन यूनिवर्सिटी (एनओयू) के स्टडी सेंटर का उदघाटन हुआ। इसको लेकर हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता एलएस कालेज के प्राचार्य प्रो. ओमप्रकाश राय ने की। स्टडी सेंटर का उदघाटन नालंदा विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. घनश्याम राय ने किया।

बिहार यूनिवर्सिटी में वित्त समिति की बैठक में सीनेट के लिए सामान खरीदने की राशि पास, यहाँ पढ़े पूरी ख़बर

डिप्लोमा और सर्टिफिकेट दोनों तरह के कोर्स चलाए जाएंगे

इस दौरान प्राचार्य प्रो. राय ने कहा जो छात्र विश्वविद्यालय में नियमित नामांकन प्रक्रिया के तहत दाखिला नहीं ले सकते, उनके लिए एनओयू बेहतर विकल्प है। यहां डिप्लोमा और सर्टिफिकेट दोनों तरह के कोर्स चलाए जाएंगे।

सभी को हुनरमंद शिक्षा प्राप्त होगी

प्रो. राय ने कहा कि स्टडी सेंटर खुल जाने से कामकाजी लोगों और खासकर महिलाओं को अध्ययन करने में काफी सुविधा होगी। रजिस्ट्रार डॉ. राय ने कहा कि महात्मा गांध अंबेडकर के स्वाबलंबी भारत क सपना तभी पूरा होगा जब सभी को हुनरमंद शिक्षा प्राप्त होगी।

BSEB Bihar Board 12th Exam 2022 : इंटर परीक्षा में उत्तरपुस्तिका की संख्या के अनुरूप होगा रोल नंबर, यहाँ पढ़े पूरी डीटेल

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

बिहार यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने सोमवार को विश्वविद्यालय के कामकाज किया ठप, जाने क्या है मामला

बिहार यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने सोमवार को विश्वविद्यालय के कामकाज किया ठप, जाने क्या है मामला

पांच सूत्री मांगों के समर्थन में बिहार यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने सोमवार को विश्वविद्यालय में कामकाज ठप करा दिया। बिहार राज्य कर्मचारी महासंघ के बैनर...