BRA BRABU BIHAR UNIVERSITY

Bihar University : स्नातक सत्र 2022-25 में नामांकन फॉर्म में त्रुटि सुधार का मौका, आज है लास्ट डेट, यहां से कर सकते हैं एडिट

BRABU PART 1 Admission 2022 : बिहार विश्वविद्यालय में स्नातक सत्र 2022-25 में नामांकन के लिए पहली मेधा सूची के आधार पर नामांकन की तिथि समाप्त होने के बाद विद्यार्थियों को एडिट का विकल्प दिया गया है।

आज तक आवेदन एडिट करने का मौका, बदल सकते विषय व कालेज

मंगलवार को रात्रि 12 बजे तक पोर्टल पर लागिन कर विद्यार्थी आवेदन को एडिट कर सकते हैं। इसमें विषय कालेज का विकल्प समेत आवेदन के दौरान दी गई गलत जानकारी को भी सुधार सकते हैं।

विश्वविद्यालय की ओर से कहा गया है कि जिन अभ्यर्थियों का नाम पहली मेधा सूची में नहीं आ सका है।

BRABU: बिहार यूनिवर्सिटी में स्नातक पार्ट-1 के आवेदन में विद्यार्थियों द्वारा बड़ी चूक, 28 हजार विद्यार्थी पुरुष न महिला, यहां जाने क्या है पूरा मामला

UMIS कोआर्डिनेटर प्रो. टीके डे ने बताया

वे विद्यार्थी भी कालेज का विकल्प बदल सकते हैं। यूएमआइएस कोआर्डिनेटर प्रो. टीके डे ने बताया कि 98 हजार सीटों के लिए पहली मेधा सूची जारी की गई थी, जिसमें 67,179 छात्र – छात्राओं ने अपना नामांकन कराया। शेष सीटों पर दूसरी मेधा सूची अगले सप्ताह तक जारी की जाएगी।

सबसे अधिक विद्यार्थियों ने इतिहास में नामांकन

वहीं 20 सितंबर तक नामांकन लिया जाएगा। सभी कालेजों ने लिए गए नामांकन की रिपोर्ट विश्वविद्यालय को भेज दिया है। सबसे अधिक विद्यार्थियों ने इतिहास में नामांकन लिया है। इसमें आवेदकों की संख्या भी सबसे अधिक रही है। इतिहास में 15,304, हिंदी में 8,389, मनोविज्ञान में 7,406, भूगोल में 5,904 विद्यार्थियों ने नामांकन कराया है।

BRABU TDC PART 1 ADMISSION Error Correction : CLICK HERE

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top