AddText 08 15 08.42.40

Breaking News : बिहार में नौकरियों की बहार ! स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख लोगों को नौकरी और रोजगार देगी सरकार

Bihar News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर रोजगार देने के मामले में तेजस्वी यादव से एक कदम बढ़कर बड़ा ऐलान कर दिया। नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार राज्य में न केवल 10 लाख बल्कि 20 लाख नौकरी और रोजगार प्रदान करेगी। उन्होंने कहा, हम दिशा में काम करेंगे।

10 लाख नौकरियों के बाद 10 लाख रोजगार यानी अन्य व्यवस्थाओं से अतिरिक्त नौकरियां

नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर पटना के गांधी मैदान पर तिरंगा फहराया. इस दौरान उन्होंने बिहार को संबोधित करते हुए रोजगार और नौकरियों को लेकर बड़ा ऐलान किया. तीश कुमार ने कहा कि हम 10 लाख नौकरियों के बाद 10 लाख रोजगार यानी अन्य व्यवस्थाओं से अतिरिक्त नौकरियां दी जाएंगी।

क्या बोले नीतीश कुमार?

नीतीश कुमार ने कहा, “हम लोग बड़ी संख्या में रोजगार देंगे। नौकरी वाली बात है कि हम लोग एक साथ हैं। हमारा कंसेप्ट है कि हम कम से कम 10 लाख तक कर दें। हम तो यही कहेंगे, बच्चे बच्चियों की नौकरियों के लिए भी और उसके अलावा हर तरह से उसके रोजगार के लिए।

नौकरी और रोजगार का इतना इंतजाम कराएंगे, सरकारी और सरकार के बाहर भी इतना ज्यादा काम बढ़ना चाहिए. हमारा मन तो है कि इसे हम 20 लाख तक पहुंचाएं। इसके लिए हम हर दिशा में काम करेंगे.”

BREAKING NEWS: शपथ लेते ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का ऐलान – एक महीने के अंदर बिहार में मिलेंगी बंपर नौकरियां, CM नीतीश से हो गई रोजगार पर बात

सरकार बनने के बाद से चर्चा में 10 लाख नौकरियों का वादा :

नीतीश कुमार ने हाल ही में BJP से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है। महागठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी लालू यादव की आरजेडी है।

आरजेडी ने 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान घोषणापत्र में वादा किया था कि सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में 10 लाख नौकरियां देंगे। अब बीजेपी तेजस्वी यादव के इस वादे को याद दिला रही है।

बिहार समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BPSC 67th Pre New Exam Date: एक महीने और टली BPSC की परीक्षा, अब इस महीने होगी BPSC 67वीं पीटी परीक्षा

Scroll to Top