AddText 08 09 04.32.30

Nitish government Live: नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा, नई सरकार का शपथ ग्रहण बुधवार को

Nitish government Live: बिहार में जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन टूट गया है। नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे। नीतीश कुमार ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। नीतीश कुमार ने 160 विधायकों के समर्थन का पत्र राज्यपाल को सौंपकर सरकार बनाने का दावा किया है।

राज्यपाल से मिलने के बाद नीतीश कुमार सीधे राबड़ी आवास पहुंचे। राबड़ी आवास पर इस वक्त तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं। कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि महागठबंधन ने नीतीश कुमार को नेता मान लिया है।

नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी ने हमें खत्म करने की साजिश रची

महागठबंधन के साथ मुख्यमंत्री की बैठक होगी। शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को होगा। जेडीयू की बैठक में नीतीश कुमार ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी ने हमें खत्म करने की साजिश रची। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा अपमानित किया है। 

इस्तीफा देने के बाद राबड़ी आवास पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव भी हैं मौजूद

नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप दिया है। नीतीश कुमार ने 160 विधायकों का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौंपा और नई सरकार बनाने का दावा पेश किया। राज्यपाल  से मुलाकात करने के बाद नीतीश कुमार सीधे राबड़ी आवास पहुंचे। तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के बीच नई सरकार के गठन को लेकर बातचीत हो रही है।

नीतीश कुमार ने राज्यपाल का सौंपा इस्तीफा, नई सरकार का शपथ ग्रहण बुधवार को

नीतीश कुमार ने आज राज्यपाल से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया। नीतीश कुमार ने राज्यपाल को नीतीश कुमार ने 160 विधायकों के समर्थन का पत्र राज्यपाल को सौंपकर सरकार बनाने का दावा किया है।

इस बीच कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा है कि महागठबंधन ने नीतीश कुमार को नेता मान लिया है। हम सभी दलों ने अपना समर्थन पत्र दे दिया है। महागठबंधन के साथ मुख्यमंत्री की बैठक होगी। शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को होगा।

Bihar Political Crisis : बिहार में नई सरकार बनाने की तैयारी, मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा, तेजस्वी यादव भी साथ जा सकते हैं

बिहार कांग्रेस बोली- महागठबंधन ने नीतीश कुमार को नेता माना, नई सरकार का शपथ ग्रहण बुधवार को

बिहार में जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन टूट  गया है। इस बीच कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा है कि महागठबंधन ने नीतीश कुमार को नेता मान लिया है। हम सभी दलों ने अपना समर्थन पत्र दे दिया है।

शाम 4:00 बजे राजभवन से मिलने का समय मिला है। पहले मुख्यमंत्री इस्तीफा देंगे। उसके बाद महागठबंधन के साथ मुख्यमंत्री की बैठक होगी। शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को होगा।

राज्यपाल से आज मुलाकात के बाद नीतीश कुमार राजद के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश

नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मुलाकात करके सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही उन्होंने 160 विधायकों के साथ नई सरकार बनाने का दावा पेश किया है। वे महागठबंधन के साथ बिहार में नई सरकार बनाने जा रहे हैं।

बिहार समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top