NCC C Certificate Exam 2022: LS कॉलेज में NCC ‘सी सर्टिफिकेट की परीक्षा आज

NCC C Certificate Exam 2022:  LS कॉलेज में NCC ‘सी सर्टिफिकेट की परीक्षा आज

NCC C Certificate Exam 2022: राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) की ‘सी सर्टिफिकेट की परीक्षा 29 मार्च की रात पर्चा लीक होने के बाद रद्द कर दी गई थी। मंगलवार को फिर यह परीक्षा होगी। मुजफ्फरपुर ग्रुप की लिखित परीक्षा स्थानीय एलएस कॉलेज में सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक होगी। इसमें करीब 12 सौ कैडेट शामिल होंगे।

दो पूर्व कैडेट सहित 32 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई

बीते 30 मार्च को सी सर्टिफिकेट की परीक्षा हुई थी। हालांकि, परीक्षा से ठीक एक दिन पहले पर्चा लीक हो गया था। दो बिहार बटालियन एनसीसी के एडम कमांडेंट कर्नल अनिल कुमार सिंह ने दो पूर्व कैडेट सहित 32 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस छानबीन कर रही है। बिहार-झारखंड एनसीसी निदेशालय के मुजफ्फरपुर ग्रुप के अलावा पटना, गया, भागलपुर, झारखंड के रांची और हजारीबाग ग्रुप की भी परीक्षा मंगलवार को होगी।

प्रश्नपत्र के लिए पांच हजार रुपये मांगे जा रहे थे

प्राथमिकी में कर्नल ने कहा है कि बुधवार रात 10.54 बजे जब वह सरकारी निवास चक्कर मैदान में थे तभी एक नंबर से वाट्सएप पर मैसज आया। इसमें बताया गया कि एनसीसी-सी सर्टिफिकेट की परीक्षा से संबंधित प्रश्नपत्र किसी डीलर द्वारा डीलिंग की जा रही है। इसमें मुख्य रूप से कुमार आर्मी स्टोर के संस्थापक गुलशन कुमार व एक कैडेट सर्वेश कुमार शामिल हैं।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

NCC C Certificate Exam 2022 : पेपर लीक होने के कारण NCC C Certificate परीक्षा रद्द, यहाँ जाने कब होगी परीक्षा

BRABU Special Exam: स्नातक पार्ट वन की जल्द होगी स्पेशल परीक्षा, रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां जाने सभी डिटेल्स

BRABU Special Exam: स्नातक पार्ट वन की जल्द होगी स्पेशल परीक्षा, रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां जाने सभी डिटेल्स

BRABU Special Exam: बिहार यूनिवर्सिटी में स्नातक सत्र 2020-23 में नामांकित करीब 20 हजार छात्रों को तीन वर्ष बीतने के बाद भी पार्ट वन की...