Bihar Tourism: नए साल 2022 में बिहार के इन टूरिस्ट स्पॉट पर जाइये मात्र 750 रुपये में, यहाँ देखें टुर पैकेज

Bihar Tourism: नए साल 2022 में बिहार के इन टूरिस्ट स्पॉट पर जाइये मात्र 750 रुपये में, यहाँ देखें टुर पैकेज

Bihar Tourism : New Year 2022 में बिहार के इन टूरिस्ट स्पॉट के लिए क्रिसमस और New Year आने में अब बस चंद दिन ही बाकी है। ऐसे में लोगों ने अभी से अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना लिया है. टूरिस्ट स्पॉट खास मौके होते हैं जब लोग किसी खास के साथ बिताना चाहते हैं। अगर आप भी New Year या क्रिसमस पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो बिहार मे आपको कुछ बेहतरीन जगहों के बारे मेंबताएंगे। आप बिना जेब पर भार दिए बिहार के इन शहरों में छुट्टियों का आनंद उठा सकते हैं।

सूबे के अलग-अलग पर्यटन स्थलों पर सैर के लिए एक दिवसीय टूर पैकेज बनाया गया

अक्सर लोग क्रिसमस और New Year जैसे मौकों पर गोवा, मनाली या अन्य जगहों पर जाते हैं. ऐसे में अगर आप बिहार के नालंदा, राजगीर और पावापुरी जाते हैं तो यहां लोगों की भीड़ से भी बच सकते हैं. बता दें कि बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम की ओर से सूबे के अलग-अलग पर्यटन स्थलों पर सैर के लिए एक दिवसीय टूर पैकेज बनाया गया है. इसके जरिए आप आप राजगीर, नालंदा, पावापुरी जैसे पर्यटन स्थलों की सैर कर सकते हैं. मालूम हो कि राजगीर और नालंदा बिहार की ऐतिहासिक जगहों में शामिल है.

पावापुरी, ककोलत, राजगीर और नालंदा जैसे पर्यटक स्थल गर्मी और सर्दी की छुट्टी में गुलजार हो जाते हैं. बिहार राज्य पर्यटन निगम ने सैलानियों के लिए सर्दी की छुट्टी में खास तैयारी की है.

पटना से-नालंदा-राजगीर-पावापुरी- से पटना तक पैकेज टूर

टूर पैकेज एक दिन का है। इसमें गाइड, खाना-पीना, मिनरल वाटर, लांच, ब्रेकफास्ट, रोपवे टिकट और नालंदा टिकट शामिल है. इस पैकेज में बस का किराया 750 रुपये (AC बस) और 800 रुपये (ट्रेवलर) प्रति व्यक्ति का भुगतान करना होगा।

पटना से-पावापुरी- ककोलत- से पटना तक पैकेज टूर

यह टूर पैकेज एक दिन का है. इस पैकेज में प्रति व्यक्ति 500 रुपये (डेकर), 500 रुपये (ट्रेवलर) और 9975 रुपये में सात व्यक्ति का भुगतान करना होगा। इनके लिए सभी सीट रिजर्व रहेगा.

पटना से -नालंदा-राजगीर-बोधगया-गया- से पटना तक पैकेज टूर

यह पैकेज एक रात दो दिन का है. पैकेज में गाइड, पानी और खाने की सुविधा दी जाएगी। इसके लिए 3850 रुपये (एसी बस) और 3850 रुपये (ट्रेवलर) प्रति व्यक्ति, 16575 इनोवा (पांच व्यक्ति), 37800 (सात व्यक्ति) का भुगतान करना होगा।

Bihar Tourism – CLICK HERE

Explore Bihar – CLICK HERE

BIHAR TRAVEL GUIDE – CLICK HERE

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

बिहार सरकार ने जारी किया नया आदेश बिहार के सभी स्कूल-कॉलेज एवं कोचिंग संस्थान 21 जनवरी तक बंद

बिहार सरकार ने जारी किया नया आदेश बिहार के सभी स्कूल-कॉलेज एवं कोचिंग संस्थान 21 जनवरी तक बंद

कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए बिहार में सरकार ने स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सस्थानों को बंद करने का आदेश दिया है। शिक्षण संस्थानों...