जिला स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता में वैशाली जिले के RN कॉलेज के छात्र- छात्राओं ने मारी बाजी

जिला स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता में वैशाली जिले के RN कॉलेज के छात्र- छात्राओं ने मारी बाजी

RN College Painting Competition: Rn कॉलेज में शनिवार को जिला स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । शनिवार को आयोजित इस प्रतियोगिता में 71 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। नमामि गंगे के अवसर पर नेहरू युवा केन्द्र के सहयोग से आयोजित इस प्रतियोगिता में 1st, 2nd और 3rd स्थान पर RN कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने बाजी मारी। प्रथम स्थान पर अजय कुमार, द्वितीय स्थान पर आयुष श्रेष्ठ और तृतीय स्थान पर अपूर्वी ने बाजी मारी।

बड़ी बारीकी से सभी प्रतिभागियों के पेंटिंग का मुआयना किया

निर्णायक मंडल में RN कॉलेज की डॉ. उमा पाठक और डॉ. अर्चना कुमारी थी। जिंहोंने बड़ी बारीकी से सभी प्रतिभागियों के पेंटिंग का मुआयना किया और परिणाम घोषित किया। इस मौके पर उपस्थित RN कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रवि कुमार सिन्हा ने अव्वल आने वाले छात्र-छात्राओं सहित अन्य प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

हजीपुर के विधायक श्री अवधेश सिंह जी ने कार्यक्रम में दीप प्रज्ज्वलित किया

RN College परिसर में नेहरू युवा केंद्र संगठन, वैशाली के सौजन्य से जिला स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता के कार्यक्रम में हाजीपुर विधायक श्री अवधेश सिंह जी ने दीप प्रज्ज्वलित किया।

RN College के प्राचार्य डॉ. रवि कुमार सिन्हा ने कहा

उन्होंने कहा कि समय-समय कॉलेज में इस तरह की प्रतियोगिताएं होने से छात्र-छाओं की प्रतिभा निखरकर सामने आती है। अगर समय – समय पर इस तरह के कार्यक्रम होने से छात्र-छात्राओं के अपने काम के प्रति मेहनत करने की क्षमता को दर्शाता है।

पीजीआरसी से स्वीकृति मिलने के बाद भी, P.hD में रजिस्ट्रेशन के लिए यूनिवर्सिटी का चक्कर लगा रहे छात्र

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

कोरोना को लेकर बिहार सरकार का बड़ा फैसला, लगा नाइट कर्फ्यू, यहाँ जानें क्या खुलेगा और क्या बंद रहेगा?

कोरोना को लेकर बिहार सरकार का बड़ा फैसला, लगा नाइट कर्फ्यू, यहाँ जानें क्या खुलेगा और क्या बंद रहेगा?

Night curfew in bihar: बिहार में कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक हुई।...