AddText 06 21 09.52.31

IIMC PG Diploma Admissions 2022: आगे बढ़ी CUET के माध्यम से IIMC में आवेदन की तारीख, अब इस तिथि तक कर सकते है आवेदन

IIMC Admissions 2022: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (IIMC) ने पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा कोर्सेज में मास कम्युनिकेशन और जर्नलिज्म में CUET के माध्यम से आवेदन करने की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है।

IIMC की आधिकारिक साइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं

पहले आवेदन की तारीख 18 जून, 2022 तक थी, अब उसे 4 जुलाई, 2022 तक बढ़ा दिया गया है। जो उम्मीदवार पीजी डिप्लोमा कोर्सेज के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे IIMC की आधिकारिक साइट iimc.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करेक्शन विंडो 6 जुलाई को खुलेगी और 8 जुला

आवेदन फीस के भुगतान की आखिरी तारीख 5 जुलाई, 2022 तक है। आवेदन करेक्शन विंडो 6 जुलाई को खुलेगी और 8 जुलाई, 2022 को बंद हो जाएगी।  नेशनल टेस्टिंग (NTA) की ओर से सेंट्रल यूनिवर्सिटी कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CUET) की आवेदन की तारीख 4 जुलाई बढ़ने के बाद IIMC PG डिप्लोमा कोर्सेज में दाखिले के लिए आखिरी तारीख को 4 जुलाई है।

CUET PG 2022 New Notice: सीयूईटी पीजी का नया नोटिस जारी, उम्‍मीदवारों को मिली ये बड़ी राहत, यहाँ से जल्द करें आवेदन

आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 जुलाई 2022 तक बढ़ा दी गई

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, “आईआईएमसी पीजी डिप्लोमा कोर्सेज 2022-23 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 जुलाई 2022 तक बढ़ा दी गई है। जिसका पूरी डिटेल्स  cuet.nta.nic.in की वेबसाइट में दी गई है, जो आवेदक नहीं कर सके CUET का फॉर्म भरते समय IIMC का ऑप्शन चुनें। उन्हें 6 जुलाई से 8 जुलाई, 2022 तक अपने आवेदन फॉर्म को सही करने का मौका मिलेगा।

जो उम्मीदवार IIMC PG डिप्लोमा कोर्सेज के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे IIMC की आधिकारिक साइट के माध्यम से अधिक संबंधित डिटेल्स की जांच कर सकते हैं।

IIMC Admission 2022: उर्दू, मराठी, मलयालम और ओड़िया में जर्निलिज्म कोर्स

IIMC में उर्दू, मराठी, मलयालम और ओड़िया पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा कोर्सेज में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिए आयोजित इस प्रकिया में आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 10 जुलाई, 2022 है।

Apply Online – CLICK HERE

एडमिशन, परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करें

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Bihar DElEd Entrance Exam : राज्य के सभी डीएलएड संस्थानों में नामांकन की संयुक्त परीक्षा अगस्त में, बोर्ड ने जारी किया निर्देश

Scroll to Top