Generation Google Scholarship 2021: कंप्यूटर साइंस में डिग्री हासिल करने वाली छात्राओं को गूगल दे रहा स्कॉलरशिप, यहाँ से करें ऑनलाइन आवेदन

Generation Google Scholarship 2021: कंप्यूटर साइंस में डिग्री हासिल करने वाली छात्राओं को गूगल दे रहा स्कॉलरशिप, यहाँ से करें ऑनलाइन आवेदन

Generation Google Scholarship 2021: कंप्यूटर विज्ञान में महिलाओं के लिए जनरेशन Google छात्रवृत्ति के प्राप्तकर्ता को 2022-2023 स्कूल वर्ष के लिए $1,000 से सम्मानित किया जाएगा। उम्मीदवार 10 दिसंबर से पहले आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवार की प्रतिबद्धता की ताकत के आधार पर छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी

विविधता, समानता और समावेश, नवाचार और अकादमिक प्रदर्शन के लिए प्रत्येक उम्मीदवार की प्रतिबद्धता की ताकत के आधार पर छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी।

प्रौद्योगिकी में उत्कृष्टता प्रदान करेगी

Tech-giant Google उन महिलाओं से छात्रवृत्ति के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है जो कंप्यूटर विज्ञान के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की इच्छा रखती हैं। कंप्यूटर साइंस में महिलाओं के लिए जनरेशन Google स्कॉलरशिप कंप्यूटर विज्ञान की डिग्री हासिल करने वाले छात्रों को प्रौद्योगिकी में उत्कृष्टता प्रदान करेगी।

53600 स्नातक उत्तीर्ण छात्राओं को प्रोत्साहन राशि जनवरी तक, यहाँ जाने कौन कौन से सत्र की छात्राओं को जारी की जाएगी राशि

Eligibility criteria for the Generation Google scholarship programme

  • Candidates must be currently enrolled in a full-time bachelor’s degree for the 2021-2022 academic year.
  • Applicants must be a second year student at an accredited university in an Asia-Pacific country when completing the scholarship programme.
  • Must be enrolled in computer science/computer engineering, or a closely related technical field.
  • Should have a strong academic record with leadership qualities.

छात्रों को 2022-2023 स्कूल वर्ष के लिए $1,000 प्राप्त होंगे

चयनित छात्रों को 2022-2023 स्कूल वर्ष के लिए $1,000 प्राप्त होंगे। विविधता, समानता और समावेश, नवाचार और अकादमिक प्रदर्शन के लिए प्रत्येक उम्मीदवार की प्रतिबद्धता की ताकत के आधार पर छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी। आवेदकों को 2021-2022 शैक्षणिक वर्ष के लिए स्नातक की डिग्री में पूर्णकालिक छात्र के रूप में नामांकित होना चाहिए और छात्रवृत्ति कार्यक्रम पूरा करते समय एशिया देश में एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय में अध्ययन के दूसरे वर्ष में होना चाहिए।

MKUY: इंटर-ग्रेजुएट पास छात्राओं को जल्द मिलने वाले हैं 50 हजार रुपये, इंटर-ग्रेजुएट छात्राएं जरूर कर लें ये काम

उम्मीदवारों को दो 400 शब्दों के निबंध भी जमा करने होंगे

आवेदकों को अपने वर्तमान या पूर्व संस्थानों से तकनीकी परियोजनाओं और सामुदायिक जुड़ाव और शैक्षणिक प्रतिलेखों में भागीदारी पर प्रकाश डालते हुए अपना रेज़्यूमे / सीवी जमा करना होगा। उम्मीदवारों को दो 400 शब्दों के निबंध भी जमा करने होते हैं, जिन्हें अंग्रेजी में लिखा जाना होता है।

ये निबंध विविधता, समानता और समावेशन और वित्तीय आवश्यकता के प्रति आपकी प्रतिबद्धता का आकलन करेंगे। इच्छुक उम्मीदवार 10 दिसंबर, 2021 से पहले buildyourfuture.withgoogle.com/scholarships/generation-google-scholarship-apac पर आवश्यकताओं की जांच कर सकते हैं।

Generation Google Scholarship Apply Online- CLICK HERE

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click here

Bihar News – Click here

BSEB 10th Scholarship 2021: छात्र-छात्राओं को मिलेगी ₹10000 की प्रोत्साहन राशि, ऑनलाइन आवेदन शुरू, यहाँ से करें आवेदन

BSEB 10th Scholarship 2021: छात्र-छात्राओं को मिलेगी ₹10000 की प्रोत्साहन राशि, ऑनलाइन आवेदन शुरू, यहाँ से करें आवेदन

Bihar Mukhyamantri Balak/Balika Protsahan Yojana 2021 : बिहार राज्य के छात्र-छात्राओं के लिए ये बिहार सरकार का नया तोहफा है। इस योजना के तहत हर...