AddText 04 05 04.14.00

BRABU : कल से 60 केंद्रों पर होगी स्नातक पार्ट- 2 आर्ट्स की प्रैक्टिकल परीक्षा, यहां देखें केंद्रों की सूची

BRABU TDC Part 2 Practical Exam 2021 Date: बिहार यूनिवर्सिटी में स्नातक सत्र 2019-22 के पार्ट 2 आर्ट्स के छात्रों की प्रैक्टिकल परीक्षा 30 सितम्बर, से शुरू होगी।

स्नातक द्वितीय खण्ड 2021 कला (मनोविज्ञान, गृहविज्ञान, भूगोल, संगीत) की प्रायोगिक परीक्षा दिनांक 30-09-2022 से 15-10-2022 तक विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित महाविद्यालयों ( परीक्षा केंद्रों) में ही आयोजित होगी।

साइंस की प्रैक्टिकल परीक्षा का रूटीन पहले ही जारी कर दिया गया

आर्ट्स विषय के साथ-साथ साइंस विषय की भी प्रैक्टिकल परीक्षा शुरू होगी। साइंस की प्रैक्टिकल परीक्षा का रूटीन पहले ही जारी कर दिया गया था। जल्द ही परीक्षा खत्म कर रिज़ल्ट जारी किया जाएगा।

60 केंदों पर होगी पार्ट – 2 की प्रैक्टिकल परीक्षा

यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ संजय कुमार ने बताया कि स्नातक पार्ट 2 की लिखित परीक्षा समाप्त होने के बाद, अब 30 सितंबर से 60 केंद्रों पर आर्ट्स प्रैक्टिकल परीक्षा शुरू की जाएगी।

BRABU TDC Part 2 Practical Exam: आज से 26 केंद्रों पर शुरू होगी स्नातक सत्र 2019-22 के पार्ट-2 की प्रैक्टिकल परीक्षा

परीक्षा की तिथि व परीक्षा केंन्द्र की सूची जारी

60 केंद्रों पर प्रैक्टिकल परीक्षा शुरू की जाएगी। अब स्नातक पार्ट- टू सत्र 2019-22 के स्टूडेंट्स का प्रैक्टिकल परीक्षा होगा। परीक्षा केंन्द्र नीचे दिया गया है। वहीं परीक्षार्थी को निर्देश दिया गया है कि वे अपने कॉलेजों से संपर्क कर अपने विषय के प्रैक्टिकल की तिथि की जानकारी लेगे।

कॉलेजों को दिया गया यह निर्देश

प्राचार्य / केन्द्राधीक्षक द्वारा प्राप्तांक की एकप्रति Excel Formate में भर कर परीक्षा विभाग के उक्त [email protected] पर महाविद्यालय के अधिकृत Email Id से भेजने के साथ-साथ उसकी Hard Copy (दो प्रति में) बाहय परीक्षक का हस्ताक्षर करा कर सीलबंद लिफाफा में निश्चित रूप से 17-10-2022 को परीक्षा विभाग में जमा कराना सुनिश्चित करेंगे। निर्धारित तिथि के पश्चात प्रेषित अंक स्वीकार नहीं किए जायेगे।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top