AddText 06 14 10.56.36

LS COLLEGE : उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मंगलवार को LS कॉलेज में अमृत योजना से बने महात्मा गांधी पार्क का उद्घाटन किया

LS COLLEGE : राज्य के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मंगलवार को एलएस कॉलेज में अमृत योजना से बने महात्मा गांधी पार्क का उद्घाटन किया। उन्होंने कॉलेज के हेल्थ सेंटर में रक्तदान शिविर का भी उद्घाटन किया। इस अवसर पर कॉलेज की त्रैमासिक पत्रिका का लोकार्पण किया गया।

योग संस्कृति के विकास में कई रोडमैप तैयार किए जा रहे

उप मुख्यमंत्री ने कॉलेज में आयोजित योग के आधारभूत तत्व, पर्यावरण संरक्षण व भारतीय संस्कृति विषय पर आयोजित सेमिनार को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि योग संस्कृति के फैलाव से समाज व देश आगे बढ़ रहा है। केंद्र सरकार की ओर से योग संस्कृति के विकास में कई रोडमैप तैयार किए जा रहे हैं।

एक ऐसा विद्या का केंद्र है जो कई ऐतिहासिक धरोहर को समेटे हुए

उन्होंने एलएस कॉलेज आगमन पर कहा कि वह काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। एलएस कॉलेज की विरासत काफी समृद्ध है। यह एक ऐसा विद्या का केंद्र है जो कई ऐतिहासिक धरोहर को समेटे हुए है।

BRABU : ऑनलाइन क्लास के लिए बिहार यूनिवर्सिटी में बनेगा रिकॉर्डिंग रूम, राजभवन के निर्देश के बाद कवायद शुरू, यहाँ जाने पूरी डिटेल्स

कॉलेज के विकास के लिए 25 लाख रुपये सांसद कोष से देने की घोषणा

कार्यक्रम में मौजूद रहे सांसद अजय निषाद ने कहा कि एलएस कॉलेज सर्वांगीण रूप से विकास कर रहा है। उन्होंने एलएस कॉलेज के विकास के लिए 25 लाख रुपये सांसद कोष से देने की घोषणा की। सूबे के पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि एलएस कॉलेज विकास का रोल मॉडल कॉलेज है।

विजेंद्र चौधरी ने कहा कि नगर के विकास में मिलजुल कर भूमिका निभाने की जरूरत

आगे इसके विकास में चार चांद लगने वाले हैं। नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा कि नगर के विकास में मिलजुल कर भूमिका निभाने की जरूरत है। मुजफ्फरपुर का विश्वविद्यालय शैक्षिक जागृति का केंद्र बने, इसके लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा।

कार्यक्रम को पूर्व उप मेयर विवेक कुमार, भाजपा नेता राजेश वर्मा, श्याम कल्याण, छात्र नेता चंदन यादव, अतिथि प्राध्यापक डॉ. ललित किशोर, डॉ. प्रदीप कुमार, विपिन कुमार, नीरज कुमार, डॉ. नवीन कुमार, डॉ. मयंक मौसम, डॉ. इम्तियाज, डॉ. अफरोज आदि ने भी संबोधित किया।

मंच संचालन व धन्यवाद ज्ञापन प्रो. राजीव कुमार ने किया

स्वागत भाषण व विषय प्रवेश प्राचार्य प्रो. ओमप्रकाश राय ने कराया। उन्होंने कहा कि एलएस कॉलेज गुणवत्तापूर्ण शैक्षिक माहौल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। मंच संचालन व धन्यवाद ज्ञापन प्रो. राजीव कुमार ने किया।

बिहार यूनिवर्सिटी परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करें

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU : स्नातक पार्ट 1 के छात्रों को रजिस्ट्रेशन में नहीं होगी देरी, यूनिवर्सिटी ने किया ये बड़ा बदलाव, जाने विस्तृत जानकारी 

Scroll to Top