AddText 05 14 09.41.29

BRABU Exam: वोकेशनल कोर्स की प्रैक्टिकल परीक्षा 8 नवंबर से, परीक्षा सेंटर लिस्ट जारी, यहां देखें सेंटर लिस्ट

BRABU Vocational Practical Exam: वोकेशनल कोर्स की प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए बीआरएबीयू ने 5 जिलों में केंद्र बनाए हैं।

इसमें टीडीसी पार्ट वन, टू और थर्ड के परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा नियंत्रक ने Vocational Practical Exam प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए शिड्यूल जारी कर दिया है।

5 जिलों में प्रैक्टिकल परीक्षा के बनाए गए केंद्र

पांच जिलों में ऑनर्स, सब्सिडियरी व ईडी की प्रायोगिक परीक्षा के लिए 8 केंद्र बनाए गए हैं। मुज़फ्फरपुर जिले Vocational Practical Exam में तीन केंद्र बने हैं। इसमें एलएस कॉलेज में ऑनर्स के बीसीए व आईएमबी और सब्सिडियरी के केमिस्ट्री, बॉटनी व इडी।

BRABU Vocational Exam: 11 वोकेशनल कोर्स की परीक्षाओं के लिए Online फॉर्म भरने की तिथि जारी, इस तारीख से भरा जाएगा परीक्षा फॉर्म, यहां जाने पूरी प्रक्रिया

एमडीडीएम कॉलेज में ऑनर्स के सीएनडी व आईएमबी और सब्सिडियरी की बॉटनी, केमिस्ट्री, जूलॉजी, एआईएसई, सीएनएसई, क्यूएफपीएस, एफएमएसएच व ईडी की परीक्षा का केंद्र बना है।

हाजीपुर के आरएन कॉलेज में भी प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए बनाए गए केंद्र

आरडीएस कॉलेज में ऑनर्स के इंड्रस्ट्रियल केमिस्ट्री व आईएफएएफ और सब्सिडियरी के फिजिक्स, केमिस्ट्री, बॉटनी व जूलॉजी की परीक्षा होगी। वहीं एमएस कॉलेज मोतिहारी व एसएनएस कॉलेज, सीतामढ़ी में एसकेजी कॉलेज, वैशाली में आरएन कॉलेज हाजीपुर व बेतिया में एमजेके कॉलेज में प्रायोगिक परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Follow On Google News – Click on Star 🌟

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top