BRA BRABU BIHAR UNIVERSITY

BRABU Vocational Course Admission: वोकेशनल कोर्स सत्र 2022-25 में नामांकन के लिए हो सकता है प्रवेश परीक्षा, इन 5 कॉलेजों में बढ़ी सीटें

BRABU Vocational Course Admission: बिहार विश्वविद्यालय के कालेजों में संचालित 9 वोकेशनल कोर्स में नए सत्र में 400 सीटें बढ़ जाएंगी। अब इन व्यावसायिक कोर्स में सीटों की संख्या बढ़कर 4000 हो जाएंगी।

5 कालेजों के 9 कोर्स में नामांकन की स्वीकृति मिली

इन कोसों में छात्रों के बढ़ते रुझान को देखते हुए प्राचार्य ने प्रस्ताव दिया था। विवि ने इसे स्वीकृत करते हुए पत्र जारी किया है। 5 कालेजों के 9 कोर्स में नामांकन की स्वीकृति मिली है। सीसीडीसी डॉ. अमिता शर्मा ने कहा कि इसके आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी में अतिथि शिक्षक संघ की पुरानी कमेटी पुनर्गठित

यूनिवर्सिटी के अनुसार इन कॉलेजों मे कोर्स को स्वीकृति दी गई

यूनिवर्सिटी के अनुसार, आरडीएस कॉलेज में बिलीस और बीएमसी, रामेश्वर सिंह महाविद्यालय में वीवीए और बीसीए, आरएलएसवाई कॉलेज बेतिया में बीबीए और सीएनडी, जेएस कालेज चंदौली में बीबीए और बीसीए के साथ ही एलएनडी कॉलेज मोतिहारी में बीबीए कोर्स को स्वीकृति दी गई है।

प्रत्येक कोर्स में 50-50 सीटों पर नामांकन की स्वीकृति

प्रत्येक कोर्स में 50-50 सीटों पर नामांकन की स्वीकृति दी गई है। सीटों की संख्या बढ़ने के बाद छात्र-छात्राओं को सुविधा मिलेगी।

Bihar University में रिजल्ट, एडमिशन, परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU TDC PART 2 : स्नातक सत्र 2019-22 पार्ट टू परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 30 जून तक बढ़ी, यहाँ जाने कब से शुरू हो सकती परीक्षा

Scroll to Top