AddText 04 05 04.14.00

BRABU : सीनेट सदस्य यूनिवर्सिटी में शुरू करेंगे भ्रष्टाचार के खिलाफ हल्ला बोल अभियान, यहाँ जाने क्या है कारण

BEABU : बिहार यूनिवर्सिटी के सीनेट सदस्य केशरी नंदन शर्मा ने बुधवार को यूनिवर्सिटी के कार्यप्रणाली के विरोध में छात्रों की कमेटी गठित की। बताया कि विवि में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ हमलोग पोल खोल और हल्ला बोल अभियान शुरू करेंगे।

छात्र नेताओं पर विश्वविद्यालय के अधिकारी और कर्मचारी झूठा मुकदमा दायर करते

यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि छात्र नेताओं पर विश्वविद्यालय के अधिकारी और कर्मचारी झूठा मुकदमा दायर करते हैं और आंदोलन को दबाने का प्रयास करते हैं।

छात्र पेंडिंग सुधार करवाने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंच रहे

छात्र नेता पुष्कर सिंह ने आरोप लगाया कि परीक्षा विभाग 58 हजार डिजिटल डिग्रियां बनाने की बात करता है जबकि वेबसाइट पर 29 हजार 415 डिग्रियां ही अपलोड हैं। सैकड़ों की संख्या में छात्र पेंडिंग सुधार करवाने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंच रहे हैं।

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी के एक डेलीवेज कर्मी जारी कर रहा है फर्जी रजिस्ट्रेशन, खुलासे से मचा हड़कंप

परीक्षा कुल 30-30 नम्बर की हुई जिसमें कई छात्रों को 42, 44, 45 नम्बर तक दे दिए

स्नातकोत्तर मनोविज्ञान (सत्र 2018-20) के अंतिम सेमेस्टर के प्रैक्टिकल की परीक्षा कुल 30-30 नम्बर की हुई जिसमें कई छात्रों को 42, 44, 45 नम्बर तक दे दिए हैं। वहीं, थ्योरी की परीक्षा 70 अंकों की ली गई थी।

प्रोविजनल का शुल्क ले लिया जाता है तो फिर से आवेदन क्यों करवाया जाता

अभिनव राज ने कहा कि परीक्षा नियंत्रक यह बताएं कि परीक्षा फॉर्म भरते समय 200 रुपये क्यों लिये जा रहे हैं। लोकल लेवी क्या है और इसको लेने का क्या प्रावधान है। दूसरा यह कि छात्रों से परीक्षा फॉर्म भरवाने के समय ही प्रोविजनल का शुल्क ले लिया जाता है तो फिर से आवेदन क्यों करवाया जाता है।

मौके पर दीपंकर गिरि, प्रभात मिश्रा, रामवर्द्धन कुमार, अभिषेक सिंह, सौरभ सिंह, आदित्य चौधरी, देवेश्वर कुमार, प्रभात श्रीवास्तव, आदर्श राज, रणविजय सिंह थे।

बिहार यूनिवर्सिटी परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करें

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU : ऑनलाइन क्लास के लिए बिहार यूनिवर्सिटी में बनेगा रिकॉर्डिंग रूम, राजभवन के निर्देश के बाद कवायद शुरू, यहाँ जाने पूरी डिटेल्स

Scroll to Top