BRABU NEWS

BRABU: सत्याग्रह की चेतावनी देने वाले प्रो. ललन कुमार का ट्रांसफर, वेतन के 23 लाख रुपये लौटाकर बटोरी थीं खुब सुर्खियां

BRABU: बिहार यूनिवर्सिटी की एक चर्चित खबर कुछ महीने पहले आई थी, नीतीश्वर कॉलेज के एक प्रोफ़ेसर ने अपना वेतन लौटाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। प्रोफेसर ललन कुमार का तबादला नीतीश्वर कॉलेज से सीएन कॉलेज साहेबगंज कर दिया गया है।

विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार प्रो राम कृष्ण ठाकुर ने बताया

इसकी पुष्टि विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार प्रो राम कृष्ण ठाकुर ने की। उन्होंने बताया कि डॉ ललन कुमार को सीएन कॉलेज साहेबगंज में योगदान करना होगा। हालांकि डॉ ललन कुमार ने कहा कि उन्हें अब तक इस बारे में कोई पत्र नहीं मिला है।

ललन कुमार ने बीते दिनों यूनिवर्सिटी की शैक्षिक सुधार के लिए मांग की थी

डॉ ललन कुमार ने बीते दिनों यूनिवर्सिटी को शैक्षिक सुधार के लिए मांग पत्र सौंपा था। साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर 28 दिन में यह मांगें पूरी नहीं हुई तो वह विश्वविद्यालय में सत्याग्रह करेंगे।

इसके बाद उन पर नीतीश्वर कॉलेज के प्राचार्य डॉ मनोज कुमार ने बिना उनकी अनुमति के आवेदन पर प्राचार्य के द्वारा अग्रसारित लिखने पर स्पष्टीकरण भी पूछा था।

ये भी पढ़ें BRABU Part 1 Exam Date : 18 अक्टूबर से शुरू होगी स्नातक पार्ट-1 की परीक्षा, परीक्षा कार्यक्रम जारी, यहां जाने कब से मिलेगा एडमिट कार्ड

23 लाख रुपए लौटाने के साथ पीजी में कालेज तबादला की मांगकॉलेज के शिक्षक संघ ने प्राचार्य को लिखकर डॉ ललन कुमार के किसी दूसरे कालेज में तबादले की मांग की थी। डॉ ललन कुमार ने दो साल 9 माह के वेतन के 23 लाख रुपए लौटाने के साथ अपना तबादला पीजी के किसी कालेज में भी करने की मांग की थी। 

कॉलेज के शिक्षक संघ ने प्राचार्य को लिखकर डॉ ललन कुमार के किसी दूसरे कालेज में तबादले की मांग की थी। डॉ ललन कुमार ने दो साल 9 माह के वेतन के 23 लाख रुपए लौटाने के साथ अपना तबादला पीजी के किसी कालेज में भी करने की मांग की थी। 

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top