BPSC 67th PT Result Date

BPSC 67th PT Result Date: जानें कब तक जारी होगा BPSC 67वीं की प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट, यहां जाने संभावित तिथि

BPSC 67th PT Result Date 2022 : बिहार लोक सेवा आयोग BPSC की 67वीं प्रारंभिक (PT) परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। इस परीक्षा में लगभग 70% छात्रों ने भाग लिया। वहीं कुछ परीक्षा केंद्रों पर विलंब से पहुंचने वाले छात्रों को प्रवेश नहीं दिया गया।

पटना टीपीएस कॉलेज केंद्र पर छात्रों ने प्रदर्शन किया

इस वजह से कई परीक्षा केंद्रों पर छात्रों ने प्रदर्शन किया। पटना टीपीएस कॉलेज केंद्र पर छात्रों ने प्रदर्शन किया। वही आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद की ओर से 67वी परीक्षा के सफलतापूर्वक आयोजन की जानकारी दी।

15 नवंबर तक पीटी का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा

बताया कि 15 नवंबर तक पीटी का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा। वही दिसंबर में मुख्य परीक्षा का आयोजन कराया जाएगा। परीक्षा को पारदर्शी बनाने के लिए स्ट्रांग रूम की लाइव फुटेज दिखाई जा रही है, ताकि सील प्रश्न पत्रों को किसी तरह से छेड़छाड़ नहीं किया जा सके।

ये भी पढ़ें Bihar Civil Court Recruitment 2022: बिहार सिविल कोर्ट में 7692 पदों पर निकाली भर्ती, यहां से करें आवेदन

बिहार के 1153 परीक्षा केंद्रों पर बीपीएससी 67th की परीक्षा हुई

बिहार के 1153 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा हुई। इसमें सबसे अधिक पटना में 85 केंद्रों पर परीक्षा हुई। परीक्षा में लगभग 55 छात्र शामिल हुए।

किसी भी तरह के पेपर लीक और गड़बड़ी की शिकायत नहीं मिली

हालांकि परीक्षा में शामिल होने के लिए छह लाख छात्रों ने आवेदन किया था। सभी परीक्षा केंद्रों पर जैमर लगाए गए थे। वहीं छात्रों को परीक्षा से एक घंटा पहले ही प्रवेश कर लिया गया था। जिसकी वजह से किसी भी तरह के पेपर लीक और गड़बड़ी की शिकायत नहीं मिली।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top