BPSC 67th Result 2022

BPSC 67th Result 2022: बिहार लोक सेवा आयोग का बड़ा ऐलान ! इस दिन जारी होगा 67वीं प्रीलिम्स का रिजल्ट

BPSC 67th Result 2022: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा आयोजित 67वीं प्रीलिम्स की परीक्षा ( BPSC 67th Exam 2022) शुक्रवार को राज्य में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई।

राज्य में करीब 4.75 लाख छात्रों ने परीक्षा दी

बीपीएससी परीक्षा ( BPSC 67th Exam 2022) दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक एक ही पाली में आयोजित की गई थी।

BPSC अधिकारियों ने कहा कि राज्य में करीब 4.75 लाख छात्रों ने परीक्षा दी। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीलिम्स का रिजल्ट ( BPSC 67th Result 2022 ) 15 नवंबर को जारी होने की संभावना है।

15 नवंबर को जारी होने की संभावना

उम्मीदवार जो भी इस परीक्षा के लिए शामिल हुए हैं, वे रिजल्ट (BPSC 67th Result 2022) आने के बाद BPSC की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर चेक कर सकते है। इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.bpsc.bih.nic.in/ पर क्लिक करके भी अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे।

रिजल्ट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई

हालांकि रिजल्ट ( BPSC 67th Result 2022) को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। राज्य के 1153 परीक्षा केंद्रों पर 6 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने पुन: परीक्षा देने के लिए पंजीकरण कराया था।

BPSC Result : बिहार लोक सेवा आयोग की 31वीं न्यायिक सेवा परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां से डॉउनलोड करें रिजल्ट

परीक्षा स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से आयोजित की गई

BPSC के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने कहा कि कोई अप्रिय घटना नहीं हुई और राज्य के सभी परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। परीक्षा प्रक्रिया में संशोधन के कारण परीक्षा स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से आयोजित की गई।

अभ्यर्थियों के सामने ताला खोला गया

प्रश्न पत्रों को सुरक्षित रखने के लिए स्मार्ट लॉक सिस्टम का इस्तेमाल किया गया था। बॉक्स खोलने का पासकोड केंद्र अधीक्षक को महज एक घंटे पहले दिया गया और अभ्यर्थियों के सामने ताला खोला गया था।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Follow On Google News – Click on Star 🌟

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top