BRABU EXAM

BRABU: बड़ी खबर! आज से दो दिन सामूहिक अवकाश पर बिहार यूनिवर्सिटी के सभी कर्मचारी, जानिए क्या है वजह?

BRABU BIHAR UNIVERSITY: बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी BRABU के कर्मचारी राज्य महासंघ के आह्वान पर चार और पांच नवंबर को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।

सरकार के पास हमारी कई मांगें लंबित

इसकी जानकारी बिहार यूनिवर्सिटी BRABU कर्मचारी संघ के सचिव गौरव ने दी। बताया कि सरकार के पास हमारी कई मांगें लंबित हैं। इसलिए हमलोग आंदोलन कर रहे हैं।

कॉलेज के कर्मचारी भी सामूहिक अवकाश पर रहेंगे

यूनिवर्सिटी के साथ कॉलेज के कर्मचारी भी सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। यूनिवर्सिटी कर्मचारी महासंघ के कर्मचारी मांगों के समर्थन में राजभवन मार्च करेंगे।

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप zeebihar.com पर पढ़ रहे हैं। जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे Update कर रहे हैं। आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ zeebihar.com पर।

ये सभी कार्य पूरी तरह से रहेंगे ठप:

बता दें कर्मचारियों की हड़ताल के कारण Provisional, किसी प्रकार के प्रमाणपत्र में Certificate का सुधार समेत सभी कार्य पूरी तरह ठप रहेंगे। इधर, Bihar University परिसर में छात्र संगठन भी धरना दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें BRABU: बिहार यूनिवर्सिटी के 8 कॉलेजों में जल्द शुरू होगा वोकेशनल कोर्स, यहां जाने कौन कौन से है कॉलेज

22 सूत्री मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना- प्रदर्शन शुरू

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन ने गुरुवार को बिहार यूनिवर्सिटी में 22 सूत्री मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन शुरू किया।

सभा की अध्यक्षता करते हुए वैशाली जिलाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने कहा कि हम लोग पिछले 10 वर्षों से अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति और महिला विद्यार्थियों को केजी से निशुल्क शिक्षा के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मुजफ्फरपुर एआईएसएफ के अध्यक्ष महिपाल ओझा ने भी विचार रखे।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Follow On Google News – Click on Star 🌟

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top