BREAKING NEWS : बिहार में 25 मई तक लगा लॉकडाउन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया एलान, यहाँ जाने नई गाइडलाइन

BREAKING NEWS : बिहार में 25 मई तक लगा लॉकडाउन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया एलान, यहाँ जाने नई गाइडलाइन

इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. कोरोना की रोकथाम को लेकर बिहार सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए राज्य सरकार ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का एलान कर दिया है. बिहार के मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरूवार को ट्वीट कर लिखा कि “आज सहयोगी मंत्रीगण और पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. इसलिए बिहार में अगले 10 दिनों तक यानी कि 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है.”

सरकार की ओर से ये भी जानकारी दी गई है कि बिहार के मुख्य सचिव, विकास आयुक्त, पुलिस महानिदेशक, अपर मुख्य सचिव गृह और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव आज शाम में साढ़े 4 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और लोगों को बताएंगे कि लॉकडाउन को लेकर सरकार ने क्या निर्णय लिया है.

आगे कौन-कौन से नियम लागु रहेंगे और लोगों के लिए क्या नई गाइडलाइन बनाई गई है.

#BREAKING
बिहार में 10 दिन के लिए लॉकडाउन बढ़ा, सीएम नीतीश कुमार ने किया ऐलान,

शाम में पीसी कर विस्तृत जानकारी दी जाएगी गाइडलाइंस के संबंध में

आज दिनांक 13.5.2021 को 04:30 बजे अपराह्न मुख्य सचिव, विकास आयुक्त, पुलिस महानिदेशक, अपर मुख्य सचिव गृह, तथा प्रधान सचिव स्वास्थ्य 15 मई के बाद लॉकडाउन पर सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों के संबंध में मीडिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विस्तृत जानकारी देंगे।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click here

Bihar News – Click here