बिग ब्रेकिंग : IPL 2021 पर कोरोना की मार, इस सीजन क सभी मैच रद्द

बिग ब्रेकिंग : IPL 2021 पर कोरोना की मार, इस सीजन क सभी मैच रद्द

इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कई खिलाड़ियों और स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद BCCI ने आईपीएल के इस सीजन को सस्पेंड करने का फैसला लिया है.

BCCI के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने खुद इस बात की जानकारी दी है. जानकारी हो कि दो दिन में खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बॉलिंग कोच बालाजी समेत 8 खिलाड़ी और 2 कोचिंग स्टाफ मेंबर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है.

IPL के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट के जरिये इस खबर की जानकारी दी गई है. हालांकि BCCI के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने कहा कि फिलहाल टूर्नामेंट को सस्पेंड किया गया है. हम देखेंगे कि इसे आगे पूरा कराया जा सकता है, या नहीं. इस बयान से जाहिर है कि IPL के बचे हुए 31 मैच री-शेड्यूल किए जा सकते हैं. बता दें कि दो दिन में कई खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया गया है.

सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि विदेशी सहित सभी खिलाड़ी बबल में ही रहेंगे. वो घर नहीं जाएंगे. बीसीसीआई ये जांचने की कोशिश कर रहा है कि कोरोना से बचाव के साथ क्या खिलाड़ियों को 2-3 जून तक बायो बबल में रखा जा सकता है या नहीं. इसके लिए उन्हें एक हफ्ते या उससे अधिक समय लगेगा. इसलिए तब तक के लिए यह सीजन सस्पेंड है.