BRABU UG Admission 2022 : स्नातक सत्र 2022-25 नामांकन से बाहर हुए 3000 से अधिक छात्रों को आवेदन सुधार का मौका, 07 सितंबर तक कर सकते है आवेदन

BRABU UG Part 1 Admission 2022 : आरए बिहार यूनिवर्सिटी (BRABU) में स्नातक पार्ट-वन एडमिशन BRABU UG Part 1 Admission 2022 से बाहर हुए 3000 से अधिक छात्रों को UMIS पोर्टल पर Online Application Form में सुधार का मौका दिया गया है।

इसके लिए उन्हें तीन दिनों का समय मिला है। दूसरी मेधा सूची(2nd Merit List 2022) में इन छात्रों को Online Application में सुधार के बाद ही एडमिशन का मौका दिया जाएगा।

3000 विद्यार्थियों का रद्द कर दिया गया था नामांकन

Online Application Form में कोटि बदलने समेत अन्य गड़बड़ी के कारण यूनिवर्सिटी (BRABU) ने करीब 3000 विद्यार्थियों का पहली सूची मे नाम आने के बाद भी नामांकन रद्द कर दिया था।

7 सितम्बर तक आवेदन फॉर्म में त्रुटि सुधार मौका

BRABU अधिकारियों के अनुसार इन छात्रों को कल यानि 05 से 07 सितम्बर तक अपने Online Application Form में हुई गड़बड़ी में सुधार मौका दिया जा रहा है।

उन्होंने बताया की छात्र तीन दिनों में UMIS पोर्टल पर Online Application Form में सुधार कर सकेंगे।
इन छात्रों का नाम 2nd Merit List में शामिल किया जाएगा।

BRABU Merit List 2022: स्नातक और पीजी में नामांकन के लिए अगले हफ्ते जारी होगी दूसरी मेरिट लिस्ट, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

21 हजार सीटें रह गई खाली

UMIS कोऑर्डिनेटर डॉ. टीके डे ने बताया की फर्स्ट मेरिट सूची में 90 हजार विद्यार्थियों का नाम था । उन्होंने बताया की ऐसे में यूनिवर्सिटी BRABU में स्नातक में 21 हजार सीटें खाली रह गई हैं।

UMIS कोऑर्डिनेटर ने बताया

UMIS कोऑर्डिनेटर डॉ. टीके डे ने बताया कि देर शाम तक लगभग 69 हजार विद्यार्थियों के स्नातक सत्र 2022 25 के पार्ट- वन में एडमिशन की रिपोर्ट है।

पूरा आंकड़ा रविवार को यानि आज ही जारी किया जाएगा, क्योंकि विभिन्न कॉलेजों की ओर से रात तक पोर्टल पर Data Upload किया जा रहा है। अंतिम दिन लगभग 9000 विद्यार्थियों के एडमिशन की रिपोर्ट है।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here