BRA BRABU BIHAR UNIVERSITY

स्नातक सत्र 2020-23 के प्रमोटेड छात्रों को एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर हंगामा, दोपहर के बाद जारी हुआ सभी छात्रों का एडमिट कार्ड

BRABU UG Exam Admit Card: एमपी सिन्हा साइंस कॉलेज में पार्ट वन के प्रमोटेड छात्रों को एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर जमकर हंगामा हुआ। छात्रों का कहना था कि 11 मई से होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अब तक नहीं मिला है। इससे वे परेशान हैं।

एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर छात्रों ने कॉलेज में प्रदर्शन भी किया। इसके बाद कॉलेज के सभी विभागों को बंद कर दिया गया। एक घंटे तक कॉलेज में छात्रों ने नारेबाजी की। इसके बाद छात्रों ने कॉलेज के प्रधान लिपिक राजीव रंजन से मुलाकात की। प्रदर्शन में शामिल बिहार छात्र संघ साइंस कॉलेज के अध्यक्ष निहाल कुमार सिंह ने कहा कि कॉलेज की लापरवाही से छात्रों को अब तक एडमिट कार्ड नहीं मिला है।

बिहार यूनिवर्सिटी में स्नातक सत्र 2020 के पार्ट-1 में इतिहास विषय में दाखिला लेने वाले छात्र अब हिंदी की परीक्षा देंगे, यहाँ जाने क्या है पूरा मामला

दोपहर के बाद सभी प्रमोटेड छात्रों को एडमिट कार्ड दे दिया गया

छात्रों के हंगामे के बाद एडमिट जारी किया गया। वहीं, विवि के यूएमआईएस कोआर्डिनेटर प्रो. टीके डे ने बताया कि दोपहर के बाद सभी प्रमोटेड छात्रों को एडमिट कार्ड दे दिया गया। प्रदर्शन करने वालों में इजहार, सनी, विक्रम, मयंक शामिल थे।

एक लाख 12 हजार छात्र परीक्षा में होंगे शामिल :

सत्र 2020-23 के स्नातक पार्ट-1 की परीक्षा बुधवार से 31 केंद्रों शुरू होगी। परीक्षा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ली जाएगी। परीक्षा में एक लाख 12 हजार छात्र शामिल होंगे। इनमें 11555 छात्र प्रमोटेड और रीएडमिशन वाले हैं। परीक्षा दो पालियों में होगी।

UMIS कोऑर्डिनेटर ने बताया कि परीक्षा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ली जाएगी। पहले दिन ग्रुप एक की परीक्षा होगी। ग्रुप ए में हिन्दी, संस्कृत, इलेक्ट्रॉनिक्स, इकोनोमिक्स जैसे विषय हैं। परीक्षा दो पालियों में होगी। पहली पाली सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक होगी।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top