ईस्ट जोन कबड्डी स्पर्धा के लिए बनी यूनिवर्सिटी टीम, LS और RN कॉलेज से सबसे ज्यादा 3-3 खिलाड़ी

ईस्ट जोन कबड्डी स्पर्धा के लिए बनी यूनिवर्सिटी टीम, LS और RN कॉलेज से सबसे ज्यादा 3-3 खिलाड़ी

ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली बीआरएबीयू की टीम गठित हो गई है। टीम में 12 खिलाड़ियों का चयन किया गया। 3 खिलाड़ी स्टैंडबाई के रूप में आए हैं। एलएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ओपी राय की अध्यक्षता में आयोजित चयन समिति की बैठक में खिलाड़ियों के नाम पर मुहर लगाई गई।

RN कॉलेज हाजीपुर के आदित्य राज, सौरव कुमार ऋतिक कुमार

टीम में एलएस कॉलेज के विशाल कुमार, मो. अबरार और हर्ष राज, RN कॉलेज हाजीपुर के आदित्य राज, सौरव कुमार ऋतिक कुमार, आरडीएस कॉलेज के विशाल कुमार, अनुराग राज और रॉकी कुमार, रामेश्वर कॉलेज के अनुराग राज, रॉकी कुमार, जगमोहन कुमार तिवारी, ऋतिक कुमार, सुनील कुमार का चयन हुआ स्टैंड बाई के रूप में एलएस कॉलेज के आदित्य राज, आरएस कॉलेज के राजा बाबू और टीसीपीई कॉलेज झपहां के संजय कुमार हैं।

आधार पर बनने वाली यूनिवर्सिटी टीम बीएचयू में आयोजित ईस्ट जोन प्रतियोगिता

सचिव महेंद्र प्रसाद ने बताया, विवि टीम सीवी रमण विवि बिलासपुर में होने वाली इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में विवि का प्रतिनिधत्व करेगी। दूसरी ओर, बुधवार को आरडीएस कॉलेज में इंटर कॉलेज वॉलीबॉल प्रतियोगिता का सेलेक्शन ट्रायल हुआ। डीपीई रवि शंकर कुमार ने बताया, इस आधार पर बनने वाली विवि टीम बीएचयू में आयोजित ईस्ट जोन प्रतियोगिता में शामिल होगी। वहीं, महिला वर्ग की प्रतियोगिता फकीर मोहन विवि ओडिशा में होगी। मैच रेफरी करुणेश कुमार और रण प्रताप जायसवाल थे।

स्नातक सत्र 2018-21 की परीक्षा 20 दिसंबर से 29 केंद्रों पर होगी,आज शाम चार बजे तक भेजा जायेगा एडमिट कार्ड, दिशा- निर्देश जारी…

बिहार की टीम को मिले अब तक 3 पदक

दिल्ली में आयोजित 59वीं राष्ट्रीय रॉलर स्केटिंग चैंपियनशिप-2021 में बिहार की टीम ने अब तक तीन पदक जीते हैं। यह जानकारी टीम मैनेजर बबीता श्रीवास्तव ने दी। उन्होंने बताया कि रीत्वि ने अंडर-9 आयु वर्ग में तीन पदक अपने नाम किए। लैपरोड में कांस्य पदक, 200 मीटर रिंक रेस में रजत पदक और 500 मीटर रिंक रेस में कांस्य पदक जीता। कोच राहुल चौरसिया ने खिलाड़ियों को बधाई दी।

इधर, बिहार राज्य जूनियर वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए आज चुनी जाएगी जिला टीम

बिहार राज्य जूनियर (बालक, बालिका) बॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए जिला टीम का चयन गुरुवार को आरडीएस कॉलेज में होगा। खिलाड़ी दोपहर 3 बजे पहुंचेंगे। वैसे खिलाड़ी जिनका जन्म 1 जनवरी 2003 के बाद हुआ वे ही ट्रायल में शामिल होंगे। रजिस्ट्रेशन को जन्म प्रमाण पत्र और आधार कार्ड की मूल प्रति, 4 पासपोर्ट साइज फोटो लाना अनिवार्य है। बिहार जूनियर (बालक, बालिका) बॉलीबॉल प्रतियोगिता 18 से 20 दिसंबर तक बरौनी में होगी। यह जानकारी जिला बॉलीबॉल संघ के सचिव पारस गुप्ता ने दी।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

बिहार यूनिवर्सिटी में अगले सत्र से बढ़ जायेंगे दो दर्जन से अधिक कॉलेज, यहाँ पढ़े पूरी जानकारी

BRABU UG Admission 2022 : स्नातक सत्र 2022-23 में नामांकन को लेकर आवेदन की तिथि 15 जून तक बढ़ी, यहाँ से करें आवेदन

BRABU UG Admission 2022 : स्नातक सत्र 2022-23 में नामांकन को लेकर आवेदन की तिथि 15 जून तक बढ़ी, यहाँ से करें आवेदन

BRABU UG Admission 2022: बिहार विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक सत्र 2022-23 में नामांकन को लेकर आवेदन की तिथि 15 जून तक विस्तारित कर दी...