बिहार यूनिवर्सिटी के स्नातक पार्ट वन एडमिशन से चूके तीन हजार छात्र एक साथ पड़ गए बीमार, जाने क्या है पुरा मामला

बिहार यूनिवर्सिटी के स्नातक पार्ट वन  एडमिशन से चूके तीन हजार छात्र एक साथ पड़ गए बीमार, जाने क्या है पुरा मामला

BRABU: बीआरए बिहार विवि के पार्ट वन में दाखिला छूट गया तो तीन हजार छात्र एक साथ बीमार पड़ गये। यह चौंकाने वाला मामला विवि के यूएमआइएस के पास आया है। तीन हजार छात्रों ने आवेदन देकर कहा है कि एडमिशन के समय वह बीमार पड़ गये थे, इसलिए समय पर दाखिला नहीं ले सके, इसलिए उन्हें दाखिला का एक और मौका दिया जाये।

यूएमआइएस कॉर्डिनेटर प्रो. ललन कुमार झा ने बताया

यूएमआइएस कॉर्डिनेटर प्रो. ललन कुमार झा ने बताया कि इन छात्रों को तीसरी मेरिट लिस्ट में मौका दिया जायेगा। स्नातक पार्ट वन में पहली मेरिट लिस्ट में दाखिले की अंतिम तारीख 20 सितंबर तक थी।

BRABU: स्नातक सत्र 2021-24 के 50% छात्रों का स्नातक पार्ट वन में दाखिला नहीं, तीसरी मेधा सूची कल होगी जारी

दूसरी मेधा सूची के आधार पर एडमिशन का मौका सोमवार तक दिया गया

बीआरए बिहार विवि में स्नातक में नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। एक लाख 30 हजार सीटें हैं। वहीं, आवेदन एक लाख 44 हजार आए हैं। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के अंगीभूत व संबद्ध कॉलेजों में स्नातक सत्र 2021-24 में दूसरी मेधा सूची के आधार पर एडमिशन का मौका सोमवार तक दिया गया था।

Post Matric Scholarship Bihar: ऑनलाइन आवेदन की तिथि 31 अक्टूबर तक बढ़ी, छात्र-छात्राएं यहाँ से करें अप्लाई

आवेदन देने वाले छात्रों को तीसरी सूची में मिलेगा मौका

ढाई हजार से अधिक छात्रों ने आवेदन दिया है कि बीमार होने की वजह से वे नामांकन नहीं करा सकें। इन छात्रों को तीसरी चयन सूची में मौका दिया जाएगा। विवि के विभिन्न कॉलेज में 70 हजार सीट अब भी खाली हैं। इधर, कुछ कॉलेज ने आरोप लगाया कि जानबूझकर निजी कॉलेज के विकल्प चयन में गड़बड़ी की गई है। कोऑर्डिनेटर ने कहा कि अगर किसी कॉलेज को यह शिकायत है तो यूएमआईएस के कार्यालय आकर देख सकते हैं।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click here

Bihar News – Click here

BSEB Scholarship : इंटर 2021 पास छात्रों का स्कॉलरशिप लिस्ट जारी, इस लिस्ट में आये छात्रो को मिलेगी छात्रवृत्ति, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी के छात्र अब वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे अपना सर्टिफिकेट, यहां जानिए पूरी प्रोसेस

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी के छात्र अब वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे अपना सर्टिफिकेट, यहां जानिए पूरी प्रोसेस

BRABU BIHAR UNIVERSITY: बिहार यूनिवर्सिटी में छात्र अब अपने सर्टिफिकेट वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे। बिहार विवि प्रशासन इस पर विचार कर रहा है। यूनिवर्सिटी...